14 साल की नाबालिग लड़की के साथ 13 लोगो ने किया दुष्कर्म, जिससे भी मांगी मदद उसी ने उठाया फायदा

आजकल के बच्चे किसी की भी नही सुनते बस वही करते है जो उनको करना है. जरा सा उन्हें कुछ कह दो तो या फिर ऐसे ही दोस्तों संग मस्ती करने के लिए वो घर छोड़ने जैसे बड़े बड़े फैसले ले लेते है.ये भी नही सोचते कंहा जायेंगे कैसे रहेंगे उनके परिवार वालो पर उनकी इस हरकत का परिवार वालो पर क्या प्रभाब पड़ेगा . बाहर उनके साथ कुछ भी हो सकता है आज के लेख में हम आपको ऐसी ही एक खबर बताने वाले है जिसमे एक 14 साल की लड़की ने घर छोड़ दिया और उसके बाद जो उसके साथ हुआ रूह कम्पा देने वाला था .

चंडीगढ़ में बेहद सनसनीखेज और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ 13 लोगों ने दुष्कर्म (girl raped by 13 men) किया है. लड़की ने जिस इंसान से मदद मांगी उसने भी उसके साथ रेप जैसे अपराध को अंजाम दिया. पुलिस को ये लड़की चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन से मिली. जब ये लड़की एक युवक के साथ चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंची तो वहां पर मौजूद जीआरपी को उन पर शक हुआ. जीआरपी ने चाइल्ड हेल्पलाइन को बुलाकर इन दोनों को उनके हवाले कर दिया.

चाइल्ड हेल्प लाइन की डायरेक्टर संगीता जंड ने जब लड़की से बात की तब इस वारदात का खुलासा हुआ. पीड़ित लड़की ने बताया कि वह पुणे की रहने वाली है. उसने अपने एक दोस्त के साथ चंडीगढ़ आने का प्लान बनाया था. दोस्त ने उसे मुंबई रेलवे स्टेशन पर मिलने के लिए कहा था. वह अपने घर बिना बताए मुंबई रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई जहां पर उसे उसका दोस्त नहीं मिला. जिसके बाद उसके पास एक ऑटो चालक आया और उसने कहा कि वह स्टेशन से बाहर चले जहां उसे उसका दोस्त मिलेगा.

पीड़ित लड़की ऑटो चालक के साथ स्टेशन से बाहर आ गई. जिसके बाद ऑटो चालक ने उसे कोई नशीला पदार्थ पिला दिया और उसे किसी सुनसान जगह पर ले गया. जहां पर बारी-बारी से 12 लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की के साथ रेप करने के बाद आरोपी ने उसे मुंबई रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर एक कर्मचारी के पास छोड़ दिया. इसके बाद उस कर्मचारी ने भी कमरे में ले जाकर नाबालिग के साथ रेप किया और उसे चंडीगढ़ की टिकट भी दे दी.

पीड़िता के मुताबिक मुंबई में ही उसे एक युवक मिला. जिसके साथ में वह मंगलवार को चंडीगढ़ पहुंची. पुणे पुलिस से बात करने पर पता चला कि वहां पर इस लड़की के गुमशुदा होने का मामला भी दर्ज किया गया है. जिसके बाद लड़की को पुणे पुलिस को भेज दिया गया है. पुणे पुलिस हवाई मार्ग से आकर लड़की को अपने साथ ले गई है. पुलिस ने मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Leave a comment

Your email address will not be published.