एक नही दो नही इन 7नायिकाओं से चलाया था अक्षय ने चक्कर,5वी के साथ तो…

मित्रों  इस बात में तो कोई दो राय नही है, कि आज बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में ये बड़ा मुकाम हासिल किया है। आपको बता दें कि अभिनेता अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी कुमार भी कहा जाता है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1991 में रिलीज हुई फिल्म सौगंध से की थी। हालांकि ये फिल्म कुछ खास कमाल नही दिखा पायी। फिर भी अक्षय कुमार ने हार नही मानी। उन्होंने एक के बाद एक कई फिल्मों में अपना महत्वूपर्ण अभिनय निभाया जो सराहनीय। जानकारी के लिये बता दें कि अपने करियर के शुरुआत में वह काफी आशिक मिजाज के थे। उनका कई अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ा था। वो अभिनेत्रियां कुछ इस प्रकार सक है…..

रवीना टंडन : रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी 90 के दशक में हिट थी। दोनों की मुलाकात फिल्म मोहरा से हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। कहा जाता है कि दोनों तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद रवीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि लड़ाई होने पर अक्षय उनसे सगाई कर लेते थे। उनके मुताबिक, अक्षय ने मंदिर में उनसे दो बार सगाई की थी।

आयशा जुल्का : अक्षय कुमार ने एक्ट्रेस आयशा जुल्का के साथ खिलाड़ी फिल्म में काम किया था। फिल्म में काम करते-करते दोनों करीब आ गए। दोनों ने कुछ वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया लेकिन फिर अलग हो गए।

शिल्पा शेट्टी : अक्षय और शिल्पा शेट्टी की जोड़ी भी काफी सुर्खियों में रही थी। दोनों ऑन स्क्रीन तो हिट थे ही लेकिन ऑफ स्क्रीन भी उन्हें काफी पसंद किया जाता था। शिल्पा इस रिश्ते के लिए बहुत सीरियस हो गई थीं। लेकिन कहा जाता है कि ट्विंकल खन्ना से बढ़ती नजदीकियों के कारण अक्षय ने शिल्पा को छोड़ दिया। जिसके बाद एक इंटरव्यू में शिल्पा ने उनपर उन्हें यूज करने का आरोप लगाया था।

पूजा बत्रा : इस लिस्ट में मॉडल व एक्ट्रेस पूजा बत्रा का भी नाम शामिल है। कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात उस वक्त हुई थी जब अक्षय इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहे थे। वहीं, पूजा एक सुपर मॉडल थीं। पहले दोनों की दोस्ती हुई फिर अफेयर शुरू हुआ। लेकिन फिर जल्द ही ब्रेकअप भी हो गया।

ट्विंकल खन्ना : ट्विंकल खन्ना को देखते ही अक्षय उनपर दिल हार बैठे थे। उसके बाद दोनों डेट करने लगे और सगाई कर ली। लेकिन कहा जाता है कि अक्षय के पुराने रिश्तों के कारण ट्विंकल ने उनसे सगाई तोड़ ली थी। बाद में अक्षय के मनाने पर उन्होंने कहा कि अगर उनकी फिल्म मेला फ्लॉप हो गई तो वह सगाई कर लेंगी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई जिसके बाद ट्विंकल ने अक्षय से सगाई कर ली।

प्रियंका चोपड़ा : ट्विंकल खन्ना से शादी करने के बाद भी अक्षय के अफेयर की खबरें आती रहती थीं। शादी के कुछ साल बाद उनका नाम एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ जोड़ा गया। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी कुछ नहीं कहा। लेकिन कहा जाता है कि ट्विंकल ने उन्हें प्रियंका के साथ काम करने से मना कर दिया था।

रेखा : अक्षय कुमार और रेखा ने फिल्म ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ में काम किया था। इस दौरान दोनों का नाम साथ में जोड़ा गया। रेखा उम्र में उनसे काफी बड़ी थीं। ऐसे में उनकी अफेयर की खबर से हर कोई चौंक गया था। कहा जाता है कि रेखा फिल्म की शूटिंग अक्षय के करीब रहने की कोशिश करती थीं। रवीना ने मीडिया के सामने एक बार कहा था कि अक्षय को अपनी हद पता होनी चाहिए।

उपरोक्त जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है? मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.