अमिताभ बच्चन के साथ साये की तरह रहता है ये शख्स, जानिए कितनी सैलरी लेता है बिग-बी का बॉडीगार्ड

मित्रो बॉलीवुड हो या फिर कोई अन्य प्रोफेशनल लगभग सभी के संबंध में कुछ ऐसी खबरे सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है जो कि कमाई से संबंधित होती है। अगर कमाई की बात करें तो हमारे बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसे सितारे है जो कि कमाई के मामले में अम्बानी को भी पीछे छोड़ दिया है, आज हम किसी सेलेब्रिटी के संबंध में बात नही कर रहे है, बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ साये की तरह रहने वाले एक शख्स के संबंध में बात करने वाले है,जिनकी सैलरी जानकर आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि अगर कोई सेलेब्रिटीस घर से बाहर निकलते हैं तो उनके चाहने वालों की भीड़ तुरंत इकट्ठी हो जाती है। फैंस अपने पसंदीदा सितारे को देखकर उन्हें चारों ओर से घेर लेते हैं। ऐसी स्थिति में उनकी सुरक्षा के लिए निजी बॉडीगार्ड रखे जाते है। वैसे देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपर स्टार्स जितने मशहूर हैं, उतने ही उनके बॉडीगार्ड भी हो जाते हैं। अक्सर सलमान खान, शाहरुख खान जैसे कई सितारों के बॉडीगार्ड की चर्चा होती रहती है परंतु आज हम आपको अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड की बात करने वाले है, जिनका नाम जितेंद्र शिंदे है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के निजी बॉडीगार्ड को इतनी सैलरी मिलती है कि इतनी तो किसी बड़ी भारतीय कंपनी के सीईओ को भी शायद मिलती होगी। वैसे तो बॉलीवुड के सभी हस्तियों के निजी बॉडीगार्ड की सैलरी बहुत अधिक है परंतु अमिताभ बच्चन साल भर में अपने निजी बॉडीगार्ड को बहुत अधिक सैलरी देते हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जितेंद्र शिंदे अमिताभ बच्चन को भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सुरक्षा देते हैं।  बता दें कि जितेंद्र शिंदे सालों से अमिताभ बच्चन के निजी बॉडीगार्ड हैं और वह हर समय उन्हीं के साथ ही रहते हैं। “कौन बनेगा करोड़पति” के सेट के दौरान भी जितेंद्र शिंदे अमिताभ बच्चन के साथ परछाई की तरह बने रहते हैं। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि अमिताभ बच्चन की सुरक्षा संभालने के लिए जितेंद्र शिंदे सालाना 1.5 करोड़ रुपए की तनख्वाह लेते हैं।

आपको बता दें कि जितेंद्र शिंदे की अपनी सुरक्षा एजेंसी है परंतु वह खुद अमिताभ बच्चन को सुरक्षा देते हैं। जानकारी के अनुसार, जाने-माने हॉलीवुड स्टार और फिल्ममेकर एलिजा वुड को भी जितेंद्र शिंदे द्वारा भारत दौरे के दौरान सुरक्षा प्रदान की गई थी। ऐसा बताया जाता है कि अमिताभ बच्चन ने ही जितेंद्र शिंदे से एलिजा वुड को सुरक्षा मुहैया कराने को कहा था। बताते चलें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों लोकप्रिय क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन बहुत ही जल्द फिल्म “ब्रह्मास्त्र” में नजर आने वाले हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है? मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.