गहना की न्यू”ड फोटो हो रही वायरल,बोली मैं नशे में.?

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था. इस केस में और भी बहुत लोगो का नाम सामने आया था उनमे से एक नाम अभिनेत्री गहना वशिष्ठ का भी था.उन दिनों चर्चाओ में रहने वाली गहना अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से एक बार फिरसे सुर्खियों में बनी हुयी है .हालही में उन्होने न्यूड फोटोशूट करवाया है. और इस बारे में अभिनेत्री का क्या कहना है जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़े.

सोशल मीडिया पर उनके फोटोशूट्स और वीडियोज काफी वायरल रहते हैं. हाल ही में गहना वशिष्ठ ने खुद का एक न्यूड फोटोशूट कराया है, जिसके साथ उन्होंने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है.

फैन्स को एक्ट्रेस ने कहा है कि न तो इस फोटोशूट के दौरान उन्होंने कुछ पिया और न ही उनका यौन शोषण हुआ. यहां तक कि इस फोटोशूट की पेमेंट भी उन्हें टाइम पर मिल गई है. गहना लिखती हैं कि हयात रीजेंसी में इस शूटिंग के दौरान हम करीब 20 लोग थे. मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ. न ही मैंने ड्रिंक की की हुई थी.

“मैंने सेट पर किसी भी तरह का जूस नहीं लिया. मैं अपने पूरे होश में थी. मैं ऑटो में सेट पर पहुंची. वापस भी मैं एक ऑटो में आई, जोकि सेफ था. मुझे मेरी पेमेंट भी मिल गई.”

“इन सबसे ज्यादा जरूरी बात यह है कि मैं 18 साल से ज्यादा की हूं और एक साधारण आर्टिस्ट हूं. इसलिए आप सभी से गुजारिश करती हूं कि डेढ़ साल बाद मेरे किसी भी प्रोड्यूसर पर धारा 370, 376 और 354 न लगाएं.”

इसके साथ ही गहना ने कई सारे हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाए हैं. आखिर में एक नोट में लिखा कि अगर किसी भी व्यक्ति को मेरी पोस्ट अश्लील या सही हीं लगती है तो वह मुझे ब्लॉक कर सकता है.

Leave a comment

Your email address will not be published.