सड़को पर भीख मांग रही थी सलमान की रील लाइफ गर्लफ्रैंड, लोगो ने देखा तो

बॉलीवुड में चमकते हुए स्टार्स बहुत है लेकिन लेकिन दबंग खान का तो अंदाज ही अलग है I हाँ हम बात कर रहे है सलमान खान की जो शोहरत की बुलंदियों पर है । सलमान खान के साथ काम करने के बाद भी इस हिरोइन को वो मुकाम नही मिला जो इन्हें मिलना चाहिए था। आइये जानते है बॉलीवुड की उस हिरोइन के बारें में जिन्होंने बॉलीवुड से निकलकर सड़कों पर भीख मांगने का भी काम किया।

आइये जानते है की यह कौनसी अभिनेत्री है और सलमान को जब इस सब का पता चला तो उन्होंने क्या किया। सलमान के साथ कौनसी फिल्म में यह अभिनेत्री नजर आई थी, इन सब की जानकारी हम इस आर्टिकल में ऐड करने वाले हैं।सलमान की फिल्म वीरगति 1995 में आई इस फिल्म में सलमान के साथ पूजा डडवाल थी, दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया और पूजा को भी अच्छी कमाई हुई थी। इस फिल्म के बाद पूजा 2004 तक बॉलीवुड में अच्छी फिल्मों में साथ रही लेकिन बाद में अचानक पूजा बॉलीवुड से गायब हो गई।

पूजा को किसी भी फिल्म में नही देखा गया उनकी आखिरी फिल्म हिन्दुस्तान में उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया लेकिन वह इस फिल्म के बाद कभी भी बॉलीवुड में नजर नही आई। उन्हें क्या हुआ और वो गायब क्यों हो गई किसी को पता नहीं था।एक खबर के अनुसार पूजा बॉलीवुड से गायब होने का कारण उनकी बीमारी थी वह टीबी की बीमारी से पीड़ित हो गई थी। इनकी इस बीमारी के कारण उनके परिवार वालों ने भी उनका साथ छोड़ दिया था। परिवार का साथ छुटने के बाद पूजा अपना ईलाज करवाने में व्यस्त हो गई लेकिन उनके पास जितना पैसा था वो खत्म हो चूका था। किसी से मदद नहीं मांगने के कारण पूजा को सड़कों पर भीख मांगनी पड़ी।

बॉलीवुड में किसी ने उनकी मदद नहीं करी और वह अक्सर कोशिश करती थी किसी बॉलीवुड हस्ती से मिलने की तो लोग भिखारिन समझकर उन्हें भगा देते थे।जब सब कुछ खत्म हो गया तो वह एक सरकारी अस्पताल में भर्ती हो गई यहाँ उनका ईलाज शुरू किया गया लेकिन कोई ज्यादा प्रोग्रेस नहीं थी। किसी से सलमान खान तक यह बात पहुंची की उनके साथ काम करने वाली अभिनेत्री का हालत अब कुछ ऐसा है। सलमान खान ने अपनी टीम को उनके पास भेजा और अपने पैसों से उनकी मदद करी।पूजा सलमान की मदद से ठीक हो गई लेकिन आज उनके पास इतना धन नहीं है की वह अपना खुदका घर बना सके।

छोटी सी चाल में किराय के मकान में रहती है

पूजा अब ठीक हो चुकी है और यह सब उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था। उन्होंने स्वीकार किया है की सलमान खान ने उनकी मदद करी और वह टीबी की बीमारी से छुटकारा पा चुकी है लेकिन अब वह चाल की मालकिन के घर में काम करती है उनके बर्तन, कपड़े और घर साफ़ करके पैसा कमाती है और इसके बदले चाल मालकिन किसी भी तरह का भाड़ा उससे नहीं लेती है।पूजा कहती है की मैं खुश हूँ आज स्वस्थ हूँ लेकिन मेरी हालत में जब अपनों ने साथ छोड़ दिया तो उस वक्त सलमान ने साथ दिया यह मेरे लिए काफी अच्छा है और मैं उनकी आभारी रहूंगी। सलमान खान ऐसे ही लाखों लोगों की मदद कर चुके हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.