किसकी वजह से अलग हुए शिखर धवन और आयशा, करीबी ने बताया सारा सच

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी की शादी को लगभग 9 साल होगये है .इतने साल बाद उन दोनों ने अपनी शादी को खत्म कर तलाक ले लिया है .इस खबर को सुनने के बाद शिखर धवन के फैन्स काफी है-रा-न और शिखर धवन से बेहद खफा नज़र आ रहे है .

शिखर और आयशा की जोड़ी क्रिकेट की दुनिया में काफी पसंद की जाती थी. हालांकि दोनों के तलाक की खबर आते ही फैंस सोच में पड़ गए थे कि आखिर कैसे यह हंसती-मुस्कुराती हुई जोड़ी टूट गई. इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई थी कि आखिर दोनों का तलाक किस वजह से हुआ है और तलाक के लिए दोनों में से किसने पहल की है. हालांकि दोनों से जुड़े एक करीबी ने नाम न उजागर किए जाने की शर्त पर कुछ अहम जानकारी दी है.

एक करीबी ने बताया है कि आयशा और शिखर में से किसने तलाक के लिए पहल की थी. करीबी के मुताबिक, इस साल की शुरुआत से ही दोनों के रिश्ते में दरार पड़ने लगी थी. बीते करीब 8 माह से दोनों में अनबन होने लगी थी. करीबी ने जानकारी देते हुए बताया है कि आयशा के तलाक मांगने से पहले धवन शादी को बरकरार रखने की कोशिश कर रहे थे. आयशा की इच्छा जानने के बाद धवन शादी खत्म करने के लिए तैयार हो गए. ऐसे में हाल ही में दोनों का तलाक हो गया. हालांकि दोनों के तलाक करीबी सूत्र को भी नहीं पता है.

बता दें कि, शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कई वीडियो और तस्वीरों को हटा दिया है. वहीं आयशा ने भी शिखर के साथ ही अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया है.

गौरतलब है कि शिखर, आयशा के दूसरे पति बने थे. इससे पहले आयशा ने ऑस्ट्रेलिया के एक बिजनेसमैन से शादी की थी. जिनसे उन्हें दो बेटियां हुई थी. हालांकि बाद में दोनों ने तलाक लिया था. इसके बाद साल 2012 में आयशा की दूसरी शादी शिखर से साल 2012 में हुई. दोनों साल 2014 में बेटे जोरावर धवन के माता-पिता बने थे, लेकिन अब यह जोड़ा भी अलग हो गया है.

तलाक की जानकारी आयशा ने सोशल मीडिया पर साझा की थी और लिखा था कि, ‘एक बार तलाक हो चुका है. लग रहा था कि दूसरी बार काफी कुछ दांव पर था. मुझे काफी कुछ साबित करना था इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो यह काफी डरावना था. मैंने सोचा था कि तलाक गंदा शब्द है, लेकिन फिर मेरा दोबारा तलाक हो गया.’

Leave a comment

Your email address will not be published.