अपने से बड़ी लड़की पर फिदा हुए महेश बाबू,शादी के लिए किया इजहार

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू ने 10 फरवरी 2005 में बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर से शादी कर सबको सरप्राइज कर दिया था. फिल्मो में काम करने वाले दोनों स्टार्स की लव स्टोरी भी पूरी फ़िल्मी है . आज के इस लेख में हम आपको महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की प्रेम कहानी के बारे में बताने वाले है कि कैसे इन दोनों को पहली नजर में प्यार हुआ और फिर मुलाकातो से कैसे बात शादी तक पहुंची .

शायद कम ही लोग जानते हैं कि नम्रता पति महेश बाबू से 3 साल बड़ी है लेकिन उनके प्यार के बीच कभी भी उम्र आड़े नहीं आई। नम्रता ने सलमान खान और ट्विंकल खन्ना के साथ फिल्म जब प्यार किसी से होता है से डेब्यू किया था और इसके बाद उन्होंने तेलुगु फिल्म वामसी साइन की थी, जिसमें उनके साथ लीड रोल में महेश बाबू थे।2000 में इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान में नम्रता और महेश बाबू की पहली मुलाकात हुई थी। पहली बार में ये दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करने लगे थे। फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे।

शुरुआत से ही महेश और नम्रता एक दूसरे के लिए काफी सीरियस थे लेकिम मीडिया की नजरों से बचना चाहते थे। यहां तक कि महेश ने अपने रिश्ते के बारे में अपने घरवालों तक को नहीं बताया था।पांच साल तक एक-दूजे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया था। लेकिन शादी करने से पहले महेश बाबू ने नम्रता के सामने एक शर्त रखी थी कि वो शादी के बाद फिल्मों में काम करना छोड़ देगी और घर-परिवार पर ध्यान देगी। नम्रता को भी इस बात से कोई एतराज नहीं है। इसकी वजह थी उनका फ्लॉप करियर।

शादी के बाद नम्रता अपने बच्चों की परवरिश में बिजी हो गईं लेकिन महेश अब भी फिल्मों में एक्टिव है। दोनों 2 बच्चे गौतम और सितारा है।बता दें कि 1993 में मिस इंडिया का ताज जीतने के बाद नम्रता सुर्खियों में आई थीं। वो मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भी पांचवे नंबर पर रही थीं। ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने और कुछ साल मॉडलिंग करने के बाद नम्रता ने फिल्मों का रुख किया था।नम्रता ने अपने करियर में मेरे दो अनमोल रतन, हीरो हिंदुस्तानी, कच्चे धागे, पुकार, ‘वास्तव’, अलबेला, तेरा मेरा साथ रहे, मसीहा, प्राण जाए पर शान न जाए, तहजीब, चरस, इंसाफ और ‘LOC कारगिल’ जैसी फिल्मों में काम किया।

महेश बाबू साउथ के सुपरस्टार हैं। 1999 में बतौर लीड एक्टर ‘राजा कुमारुदु’ से डेब्यू किया। इस फिल्म में उनकी एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा थी। इसके बाद उन्होंने ‘मुरारी’ (2001), ‘बॉबी’ (2002), ‘ओक्काडू’ (2003), ‘अर्जुन’ (2004), ‘पोकिरी’ (2006), ‘बिजनेसमैन’ (2012), ‘आगदु’ (2014), ‘ब्रह्मोत्सवम’ (2016), स्पाइडर, भारत अने नेनु, महर्षि, सरिलेरू नीकेवरू सहित कई फिल्मों में काम किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.