कभी करते थे सबके दिलों पर राज,आज इस हाल में जीने को मजबूर है CID के ये अभिनेता

मित्रों बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही छोटे पर्दो पर भी कई ऐसे धारावाहिको ने दर्शकों का दिल जीत लिया है, वैसे तो मनोरंजन की दुनिया में नाम कमाना इतना आसान काम नही है, कभी कभी तो कुछ लोग इसके लिये बहुत प्रयास करते है, उसके पश्चान भी सफलता हाथ नही लगती है। यहाँ मेहनत के साथ किस्मत का भी बड़ा रोल होता हैं, आज एक ऐसे शो की बात करने वाले है, जिसको लोगों द्वारा काफी सराहा गया है।


दरअसल पहले की अपेक्षा आज के समय में बहुत से शोज आते है, पर आज हम बात कर रहे है, Sony TV पर आने वाले शो CID की जिसे लोगों द्वारा काफी पसन्द किया गया है। आपको बता दे कि CID इकलौता ऐसा शो है, जो लम्बें समय तक चली है, इस शो के एक्टैरों ने अपनी जिंदगी के कई वर्ष इस शो में बिता दिये है, बदले में शो ने भी उन्हें काफी प्रसिद्धि दिलाई है। शायद ही आप लोगों को पता होगा कि इसमें कई ऐसे भी एक्टर है, जो कुछ फिल्मों में भी अपना अभिनय बखूबी निभाया है, आज हम इनके व्यक्तिगत जीवन के संबंध में कुछ खास जानकारी देने वाले है, जो कुछ इस प्रकार से है……


ACP प्रद्युमन : ACP प्रद्युमन का किरदार अभिनेता शिवाजी सत्यम निभाते हैं। उनकी पत्नी का नाम अरुणा सत्यम था। वह इस दुनिया में नहीं रहीं। इंटरनेट पर उनकी कोई भी तस्वीर मौजूद नहीं है।


इंस्पेक्टर श्रेया : इंस्पेक्टर श्रेया का किरदार अभिनेत्री Janvi Chheda निभाती हैं। उनके पति का नाम निशांत Gopalia है।


डॉक्टर तारिका: डॉक्टर तारिका का किरदार अभिनेत्री Shraddha Musale निभाती हैं। असल जिंदगी में वह शादीशुदा है। उनके पति का नाम दीपक तोमर है।
दया : इस शो में दया का किरदार अभिनेता दयानंद शेट्टी निभाते हैं। इस शो की वजह से वह बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध हो गए हैं। उनकी पत्नी का नाम Smitha Shetty है।


अभिजीत : शो में अभिजीत का किरदार अभिनेता आदित्य श्रीवास्तव निभाते हैं। इस शो के अलावा आदित्य कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उनकी पत्नी का नाम मानसी श्रीवास्तव है।

फ्रेडी : इस्पेक्टर फ्रेडरिक्स उर्फ फ्रेडी के नाम से जाने जाते हैं. लेकिन उनका वास्तविक नाम दिनेश फड़नीस है. जो एक अच्छे कॉमेडियन और राइटर है. इन्होंने फिल्म सरफरोश और मेला जैसी फिल्मों में काम किया है

उपरोक्त जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है? मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.