30 करोड़ के आलीशान घर मे रहते है रोहित शर्मा,घर के अंदर की फ़ोटो हुई लीक

मित्रो जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि अन्‍य खेलों की अपेक्षा क्रिकेट को काफी लोक‍प्रियता मिली है, वहीं अगर भारत की बात की जाये, तो यहां क्रिकेट प्रेमियों में क्रिकेट को लेकर एक अलग ही दिवानगी देखने को मिलती है। आपको बता दें कि क्रिकेट की दुनिया में कई ऐसे दिग्गज खिलाड़ी है, जिन्होंने अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन से लोगों के दिलो में एक अलग ही पहचान बना ली है। आज हम इन्हीं खिलाड़ियों में से दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा के संबंध में बात करने जा रहे है, बता दें कि रोहित शर्मा का क्रिकेट कॅरियर जितना अच्छा है, उनकी पर्सनल लाइफ भी उतनी ही अच्छी है। रोहित करोड़ों के आलीशान अपार्टमेंट में अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहते हैं।

आपको बता दें कि टीम इंडिया के स्टार ओपनर रोहित शर्मा इन दिनों टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं। यहां टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। रोहित शर्मा से सभी को काफी उम्मीदे हैं। हाल ही सचिन तेंदुलकर ने भी रोहित की काफी तारीफ की। क्रिकेट के मैदान पर तो रोहित ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए हैं। वहीं अगर बात की जाये इनके घर की तो रोहित शर्मा मुंबई के वर्ली इलाके में एक शानदार अपार्टमेंट में रहते हैं।

रोहित वर्ली इलाके में आहूजा अपार्टमेंट्स के 29वें फ्लोर पर है। रोहित शर्मा के अपार्टमेंट से शहर और समुद्र का खूबसूरत नजारा नजर आता है। रोहित शर्मा जिस अपार्टमेंट में रहते हैं,वह 6,000 स्क्वायर फीट में बना है। उनके घर में सुख-सुविधाओं का सारा सामान है और वह लग्जरी लाइफ जीते हैं। उनके घर में जो सामान है, उनमें से कई सामना विदेश से मंगवाया गया है।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि रोहित शर्मा ने यह घर अपनी सगाई के बाद 30 करोड़ रुपए में खरीदा था। इसमें 4 किंग साइज बेडरूम, हॉल और किचन है। उनके घर की बालकनी से अरब सागर नजर आता है। रोहित और रीतिका का यह घर बहुत आलीशान हैं। कमरों में सुंदर झूमर लगे हैं। इसके साथ ही कमरों की खिड़की से भी समुद्र दिखता है। इतना ही नहीं रोहित शर्मा के फ्लैट के वॉशरूम भी काफी सुंदर तरीके से डिजाइन किए गए है। वॉशरूम में बाथटब से लेकर कई लग्जीरियस चीजें हैं।

रोहित शर्मा ने अपार्टमेंट की सजावट में बहुत ध्यान दिया गया है। जिस अपार्टमेंट में रोहित शर्मा रहते हैं, उसमें लग्जरी सुविधाओं से लैस एक क्लब हाउस और एंटरटेंमेंट एरिया भी है। इसके अलावा स्पा, जकूजी, मिनी थियेटर, योग रूम, सिगार रूम, वाइन सेलर और एक बिजनेस एरिया भी है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है? मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.