सिद्धार्थ के मरने का सलमान खान ने उड़ाया था मज़ाक,बोला “सब रोएंगे कहेंगे अच्छा आदमी था”

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि टेलीवीजन की दुनिया में कई ऐसे शो है जो लोगो द्वारा काफी पसन्द किये जा रहे है। वहीं अगर बात की जाये बिग बॉस की तो उसको लेकर लोगों में एक अलग ही दिवानगी देखने को मिलती है। आपको बता दें कि इस शो को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान होस्ट करतें है, जिनका अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है, जिस वक्त सलमान खान बिग बॉस 13 को होस्ट कर रहे थे, उस दौरान दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला उनके सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट थे, सलमान खान ने कई बार टीवी पर सभी के सामने कहा था कि इस शो की जान सिद्धार्थ शुक्ला ही हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का महज 40 वर्ष की उम्र में निधन होना लोगों के लिये काफी बड़ा झटका रहा है। हालांकि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस की जान है। जिनकी वजह से ये शो आज दर्शकों के दिलों के करीब पहुंच चुका है, सलमान खान ने भी उनके लिए एक ट्वीट करके अपनी श्रद्धांजलि दी, ऐसे में अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां सिद्धार्थ शुक्ला अस्पताल में हैं और सलमान खान उनका मजाक उड़ा रहे हैं। जानकारी के लिये बताते चलें कि सिद्धार्थ शुक्ला और सलमान खान एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त रहे हैं, जहां सिद्धार्थ ने हमेशा सलमान खान को सर कहकर ही बुलाया है, पर इस वीडियो में सलमान खान, अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को अस्पताल में देखकर काफी मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि वायरल हुये वीडियो के अनुसार सलमान खान इस वीडियो में कहते हैं कि ”फैंस ने तुम्हें इस खेल में सेव कर लिया है पर ऊपर वाला तुम्हें सेव नहीं करेगा, सब रोएंगे… सब कहेंगे कि जो भी बोलो अच्छा आदमी था यार, चीखता था चिल्लाता था, किसी के भी चेहरे पे आकार बोलने लगता था, धक्का मारता था,  पर कहीं न कहीं दुख जरूर है, किसी ने बिग बॉस के अंदर शादी कर ली, किसी को बिग बॉस के अंदर प्यार हो गया, कोई बिग बॉस के अंदर निकल लिया,” जिस वक्त सलमान खान ये सब कह रहे होते हैं उस वक्त सिद्धार्थ शुक्ला भी सलमान खान की बातों को खूब एन्जॉय करते हैं और हंसते रहते हैं। इस संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है? मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.