सिद्धार्थ के जाने का गम बर्दाश्त नही कर पा रही है शहनाज,कही ये दर्द शहनाज की भी न ले ले जान

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि फिल्म जगत के लिये साल 2021 काफी खराब रहा है, क्योंकि इस साल कई महान हस्तियों ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। आपको बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के निधन के अभी दो महीने भी पूरे नही हुये थे, कि बीते दिनों बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला  का भी अकस्मिक निधन हो गया। इस मौत की खबर ने सबकों काफी हतास कर दिया है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनके फैंस के साथ साथ शहनाज को भी काफी बड़ा झटका लगा है। यहां तक कि सिद्धार्थ के जाने का गम शहनाज गिल बर्दाश्त नही कर पा रही है।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की फैमिली और उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल  इस सदमे से खुद को निकाल नहीं पा रहे हैं। शहनाज गिल यह मानने को तैयार ही नहीं है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब दुनिया में नहीं हैं, वो अभी भी अपनी यादों में खोई हुई हैं। जो लोग सिद्धार्थ के घर गए हैं, उन्होंने खुलासा किया है कि शहनाज की हालत ठीक नहीं है। वह पूरी तरह सदमे में है। एक न्यूज पोर्टल में बताया गया है कि शहनाज ठीक से सो नहीं रही हैं और ना ही खाना खा रही हैं। इतना ही नहीं वो किसी से बात भी नहीं कर रही है। ऐसे में ये कहना गलत न होगा है। की शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद पूरी तरह से टूट चुकी है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्त के संबंध में एक रिपोर्ट की माने तो शहनाज कुछ समय के लिए सदमे में ही रहेंगी। अफसोस की बात है कि वह ठीक से सो नहीं रही हैं और ना ही खाना खा रही हैं। उन्हें इस स्थिति में अकेला नहीं छोड़ा जा सकता है और सिद्धार्थ की मां भी इस मुश्किल घड़ी में शहनाज का साथ नहीं छोड़ रही हैं और एक्ट्रेस को इस समय से लड़ने के लिए हिम्मत दे रही हैं।’  रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शहनाज ने ही सिद्धार्थ को उनकी मौत की सुबह अलग हालत में पाया था।

उस घड़ी को शहनाज अपने दिल से निकाल नहीं पा रही हैं। श्मशान घाट से आई शहनाज की फोटोज ने सभी की आंखें नम कर दी थीं। एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में राहुल महाजन ने भी शहनाज गिल की हालत को देखते हुए कहा था, ‘वो बुरी हालत में है। जब शहनाज श्मशान घाट आई, तो वो इतनी जोर से चीखीं की वहां मौजूद अन्य लोग भी औचक देखने लगे। इस संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है? मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.