भारत के सबसे रईस खिलाड़ियों में से एक है शिखर धवन, जानिए कितनी संपत्ति के है मालिक

भारतीय टीम के ओपनर खिलाडी शिखर धवन 2021 आई पी एल के दूसरे चरण के लिए प्रैक्टिस में काफी व्यस्त नजर आ रहे है . आई पी एल मैच में अपनी बैटिंग का इंतज़ार कर रहे शिखर धवन इन दिनों अपनी पत्नी को तलाक देने की खबरों की वजह से काफी सुर्खियों में है .जिसके बाद सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शिखर धवन की पत्नी ने भावुक होकर अपनी एक पोस्ट के द्वारा इस बात का खुलासा किया है .

शिखर धवन कि कुल संपत्ति

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शिखर धवन की कुल संपत्ति लगभग 96 करोड के आसपास है उनके कमाई का मुख्य हिस्सा बीसीसीआई से ही आता है। इसके अलावा वे आईपीएल में भी खेलते हैं जिससे उन्हें अच्छी खासी कमाई हो जाती है। शिखर धवन बहुत सारे ब्रांड भी एंडोर्स करते हैं उनके प्रमोशन को लेकर भी वह काफी कमाई कर लेते हैं। शिखर धवन ने अपनी जिंदगी में आलीशान तरीके से रहते हैं और वह गाड़ियों के काफी शौकीन भी नजर आते। मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो वह हर महीने लगभग 300000 के आसपास कमा लेते हैं।

उनके ब्रांड प्रमोशन में नैरोलैक dream11 और म्यूजिक फंड्स जैसी कंपनी आती हैं जिनसे इनको अच्छी खासी कमाई हो जाती है। शिखर धवन के पास बीसीसीआई का ए ग्रेड का कॉन्ट्रैक्ट है। इस कांटेक्ट के जरिए वह लगभग साल में 5 करोड रुपए बीसीसीआई से कम आते हैं इनका यह कॉन्ट्रैक्ट साल 2019 में बीसीसीआई से किया गया था। इसके साथ ही वह बीसीसीआई से अलग-अलग मैच के अलग-अलग रुपए चार्ज करते हैं। वह एक वनडे मैच खेलने के लिए बीसीसीआई से 600000 चार्ज करते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.