सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का हमशक्ल, फैंस बोल रहे थैंक्यू

दुनिया में सभी का कंही न कंही कोई हमशक्ल होता है.आपने अक्सर सोशल मिडिया पर फ़िल्मी सितारों के हमशक्ल को उनके डायलोग बोलते और उनको अभिनय करते देखा होगा. ये हमशक्ल लोग अपने लुक पूरा उस स्टार की तरह रखते है.आपने बहुत से फ़िल्मी सितारों के हमशक्ल को देखा होगा .लेकिन आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता के हमशक्ल के बारे में बताने वाले है .जो अभिनेता अब हमारे बीच नही रहे .

टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी बड़े पॉपुलर कलाकार थे। शायद यही वजह है कि उनके भी हमशक्ल सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं। सिद्धार्थ को हम सभी ने 2 सितंबर की सुबह खो दिया था। उनकी मौत हार्ट अटैक आने से हुई थी। उनके जाने का गम फैंस अब तक भुला नहीं पा रहे हैं। वे उन्हें अपनी यादों में याद कर रहे हैं। वहीं कुछ बार बार सिद्धार्थ के पुराने वीडियोज देख मन को समझा रहे हैं। इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला का एक हमशक्ल उनका स्टाइल कॉपी कर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

चंदन नाम का यह बंदा सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल के नाम से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चंदन खुद सिद्धार्थ का बड़ा फैन है। वह काफी लंबे समय से सिद्धार्थ के स्टाइल को कॉपी कर रहे हैं। इसके साथ ही वे सिद्धार्थ के डबिंग वाले वीडियोज भी बनाते हैं। सिद्धार्थ के जाने के बाद फैंस को अब चंदन में ही उनकी झलक दिख रही है। वे चंदन के वीडियोज को खूब पसंद कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों को चंदन का सिद्धार्थ की स्टाइल कॉपी करना पसंद नहीं आ रहा है और वे नेगेटिव कमेंट्स भी कर रहे हैं।

चंदन को इंस्टाग्राम पर दस हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं। उन्होंने अपनी टाइमलाइन पर सिद्धार्थ की वॉयस वाले कई वीडियोज बनाए हैं। चंदन के वीडियोज के ऊपर फैंस की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। जैसे एक यूजर ने लिखा कि ‘भाई तू सिड लग रहा है।’ तो वहीं दूसरे ने लिखा ‘अब तो भाई तेरे में ही सिड नजर आता है।’ फिर एक ने लिखा ‘हमारे दिलों में सिद्धार्थ को जिंदा रखने के लिए शुक्रिया भाई।’ हालांकि फिर कुछ लोगों को चंदन का सिद्धार्थ को कॉपी करना रास भी नहीं आया। उन्होंने लिखा कि ‘ सिद्धार्थ की कॉपी करना बंद कर दे, बकवास लगते हो उसके जैसा नहीं है कोई।’

गौरतलब है कि सिद्धार्थ के जाने से उनके फैंस काफी दुखी हैं। ऐसे में यह वीडियो देख शायद उनके दिल को थोड़ी ठंडक मिल जाए।

वैसे आप लोगों को सिद्धार्थ शुक्ला का यह हमशक्ल कैसा लगा? क्या इसमें आपको सिद्धार्थ की झलक देखने को मिलती है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Leave a comment

Your email address will not be published.