लाल साड़ी में ऐश्वर्या लग रही थी कमाल,देखकर लोग हुए घायल

जैसा की सभी को पता है हर पूजा में सर्वप्रथम भगवान की गणेश की पूजा अर्चना की जाती है.क्योकि विघ्नहर्ता गणेश सारे संकटों का नाश करते है . दुखहर्ता गणेश सभी के दुखो को हर लेते है.और इन दिनों तो गणेश उत्सव देश भर में बड़े ही हर्षोल्लास के साथ ढोल नगाडो के साथ मनाया जा रहा है. चारो और गणपति बप्पा मोरिया की जय जयकार गूंज रहे है. बच्चे से लेकर बूढ़े तक सभी को इस उत्सव का बेसब्री से इन्तजार होता है.सभी लोग इस उत्सव में गणपति की पूजा करने के साथ साथ खूब एन्जॉय भी करते है. इस उत्सव में आम लोगो के साथ साथ बॉलीवुड के सितारे भी गणपति को अपने घरो में स्थापित करते है.और गणपति का आशीर्वाद पाने के लिए लाल बाग़ के राजा के दरबार में अपनी हाजिरी लगाते है.

सभी सेलेब्स अपने अपने अंदाज में गणपति बप्पा की घर के अंदर पूरी विधि विधान पूर्वक स्थापना कर उनकी पूजा-अर्चना कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। जिनमें देखा जा सकता है कि वह मुंबई के लालबाग के राजा के दर्शन करने के लिए मंदिर में खड़ी हुई दिख रही हैं। ऐश्वर्या राय की यह पुरानी तस्वीरें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उसमें अभिनेत्री का लुक देखने लायक है। जैसा कि आप लोग इन वायरल तस्वीरों में देख सकते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन एकदम ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं। ऐश्वर्या ने लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी और उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर, माथे पर लाल बिंदी और बालों में गजरा भी लगाया हुआ था, जिसमें उनकी खूबसूरती और निखर कर सामने आ रही थी। ऐश्वर्या राय की यह तस्वीरें फैंस का दिल जीत रही हैं।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन की गिनती बॉलीवुड की सुपरस्टार्स में की जाती है। ऐश्वर्या राय चाहे कितनी भी व्यस्त क्यों ना हों, अपनी परंपरा और रीति-रिवाज को पूरी तरह से निभाने में विश्वास रखती हैं। जैसा कि आप लोग तस्वीरों में देख सकते हैं कि ऐश्वर्या राय हाथ जोड़े बप्पा के सामने प्रार्थना करती हुई नजर आ रही हैं।

बच्चन परिवार की सबसे खास बात यह है कि वह हर त्यौहार को बड़े ही शानदार ढंग से मनाते हैं। बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय भी अपने संस्कारों का पूरी तरह से पालन करती हैं और हर त्यौहार बड़ी शिद्दत के साथ मनाने में विश्वास रखती हैं। ऐश्वर्या की यह पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस उनके इस लुक की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन हर वर्ष मुंबई के लाल बाग के राजा के दर्शन करने के लिए पहुंचती हैं। इस दौरान उनके साथ उनके ससुर अमिताभ बच्चन, सास जया बच्चन, पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या भी बप्पा के आशीर्वाद के लिए मौजूद होते हैं परंतु लम्बे समय से कोरोना वायरस के कारण ऐश्वर्या राय और उनका परिवार दर्शन करने के लिए नहीं पहुंच पाया है। उम्मीद है कि इस बार फिर ऐश्वर्या राय अपने परिवार के साथ बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए लाल बाग के राजा के दरबार में पहुंचेंगी।

यदि हमें ऐश्वर्या राय बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या आखिरी बार फिल्म “फन्ने खां” में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव मुख्य किरदार में नजर आए थे। फिलहाल उनके पास किसी भी बॉलीवुड फिल्म का प्रस्ताव नहीं है। वैसे ऐश्वर्या राय साउथ फिल्म “पोन्नियिन सेल्वन” में नजर आने वाली हैं। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि यह फिल्म 500 करोड़ रुपए के बजट में बन रही है और इस फिल्म में वह पहली बार डबल रोल में नजर आने वाली हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन की यह फिल्म 2022 में रिलीज होने वाली है।

Leave a comment

Your email address will not be published.