रवींद्र जडेजा की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी और बहन के बीच छिड़ी जंग,जानें क्या है वजह

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत है कि भारतीय टीम में ऐसे कई दिग्‍गज खिलाड़ी हुये है, जो अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन के दम पर लोगों के दिलों में एक अलग ही पहचान बना ली है। वैसे तो क्रिकेट जगत के सभी दिग्‍गज खिलाड़ी किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते है, हालांकि ये खिलाड़ी कभी कभी अपने व्यक्तिगत जीवन को लेकर भी चर्चित रहते है। इसी क्रम में आज हम दिग्गज खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा के संबंध में बात करने वाले है, जिनके जीवन में इन दिनों काफी उथल-पुथल मची हुई। क्योंकि पत्नी और बहन के बीच अन-बन होने की वजह से जडेजा की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है।

आपको बता दें कि रवीन्द्र जडेजा इन दिनों इंग्लैंड में हैं, क्योंकि वो भारतीय टीम का हिस्सा हैं। इस बीच उनके घर पर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जडेजा की पत्नी और बहन के बीच जंग छिडं गई है। दरअसल रवीन्द्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा बीजेपी की नेता हैं और सौराष्ट्र की करणी क्षत्रिय सेना की अध्यक्षा भी हैं। रीवाबा जडेजा समाज सेवा में काफ़ी एक्टिव हैं, जबकि जडेजा की बहन नयनाबा जडेजा कांग्रेस में काफ़ी एक्टिव हैं। पत्नी रीवाबा जडेजा को पति रवीन्द्र जडेजा का साथ मिलता है। ऐसे में इस बार भी ननद-भाभी के बीच बहस की शुरुआत एक राजनैतिक कार्यक्रम की वजह से ही हुई। ऐसे में जडेजा को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि एक कार्यक्रम में रिवाबा जडेजा ने बड़ी तादाद में भीड़ को इकट्ठा किया था, पर उन्होंने खुद मास्क ठीक से नहीं पहना था। इस पर नयनाबा जडेजा ने कमेंट किया। इससे पहले अगस्त 2020 में भी रीवाबा जडेजा मास्क ना पहने की वजह से विवाद में आई थीं। रवीन्द्र जडेजा की पत्नी अपनी कार में कहीं जा रही थी, तब दोनों ने ने मास्क नहीं पहना था। अब एक बार फिर मास्क न पहनने के कारण रीवाबा अपनी नन्द नयनाबा के टारगेट पर हैं। हालांकि, अभी रीवाबा ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है। बता दे कि जडेजा फिलहाल इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं। उसके बाद वो आईपीएल खेलने यूएई चले जाएंगे। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है? मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.