जिया खान की बहन ने, साजिद खान को लेकर किया खुलासा, छोटी बहन के सामने ऐसा करने को कहा था

मित्रों पहले के दौर से आज के दौर तक कई चीजें बदली है, जैसा की आप सभी अवगत है कि हमारा रहन-सहन काफी बदल चुका है और आज के दौर में बॉलीवुड लाइन में तो काफी बदलाव देखने को मिले है। वहीं अगर बात की जाये बॉलीवुड के स्टार्स की तों वो हमेशा ही किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा काविषय बने रहे है। जैसे इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुन्द्रा के चलते सुर्खियों में बनी हुई है। इसी क्रम में इन दिनों साजिद खान भी चर्चा में है, क्योंकि साजिद को लेकर जिया खान की बहन ने किया बड़ा खुलासा। जिसके चलते अब जिया खान भी सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

आपको बता दें कि अभिनेत्री जिया खान एक बार फिर से सुर्खियों में है उनको लेकर एक बार फिर से खुलासा हुआ है। जिया खान की बहन करिश्मा ने साजिदखान के ऊपर चौका देने वाले खुलासे किए हैं, जियाखान की मौ-त के ऊपर आधारित बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री डे’थ इन बॉलीवुड में जिया खान की बहन करिश्मा ने बताया है कि रिहर्सल के दौरान अपनी स्क्रिप्ट पढ़ रही थी तभी साजिद खान ने उससे उसका टॉप और ब्रा उतारने को कहा। जिया खान की बहन के अनुसार पहले उन्हें समझ में नहीं आया कि वह क्या करें उन्होंने कहा था कि अभी तो फिल्म भी नहीं शुरू हुई है तो यह सब हो रहा है घर लौटने के बाद जिया बहुत रोई।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि साजिद खान को लेकर करिश्मा ने आगे बताया है कि जिया ने मुझसे कहा कि उसने कांटेक्ट साइन कर लिया है अगर वह फिल्म छोड़ेगी तो यह उस पर केस कर देंगे और उसका नाम खराब कर देंगे, करिश्मा ने इस मामले में आगे कहा कि फिल्म का हिस्सा रही तो उसे से-क्शुअली हैरे-स्ड किया जाएगा यह बहुत ही बुरी स्थिति थी ऐसे में उन्हें यह फिल्म करनी पड़ी। यही नहीं साजिद खान ने अपने घर पर जिया खान के साथ बद-तमीजी की थी। करिश्मा के अनुसार जिया खान के साथ भी मैं साजिद खान के घर गई थी मैं किचन टेबल के पास बैठी हुई थी मैंने स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ था मैं छुप कर बैठी हुई थी,  करिश्मा ने बताया, साजिद खान ने मुझे देखकर कहा कि वह यह शारी-रिक सं-बंध बनाना चाहती है उस समय मेरी उम्र में 14 साल होगी मेरी बहन ने कहा कि यह क्या बोल रहे हैं आप वह अभी छोटी मासूम बच्ची है। इस संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है? मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.