कंगना की हो सकती है गिरफ्तारी, जज ने कह दी ये बात

मित्रों हमारी बॉलीवुड एंड्रस्टी में ऐसी कई अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय से हम लोगो का दिल जीत लिया है और कईओं ने तो अपने अभिनय के दम पर ऐसी बुलन्दियों पर पंहुच गई है जहां शायद ही कोई पंहुच पाये। इन्ही में से एक अभिनेत्री कंगना रनौत है, जो अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। इसी क्रम में एक बार फिर कगना रनौत सुर्खियों में हैं, क्योंकि सुनने में आ रहा है कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था जिसकी आज अंधेरी कोर्ट में सुनवाई थी।

आपको बता दें कि जावेद अख्तर अपनी पत्नी शबाना आजामी के साथ कोर्ट पहुंचे थे, पर कंगना रनौत आज कोर्ट नहीं पहुंचीं, कंगंना के वकील का कहना है कि एक्ट्रेस की तबीयत खराब है इसी वजह से वह कोर्ट नहीं आई हैं, अब 20 सितंबर तक सुनवाई को टाल दिया गया है, पर जज ने कहा है कि अगर अगली सुनवाई में कंगना कोर्ट नहीं आती हैं तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया जाएगा। कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कोर्ट में कहा कि कंगना बीमार हैं इसलिए वह कोर्ट नहीं आ पाईं, उनमें कोविड के लक्षण पाए गए हैं इसलिए आज के लिए उन्हें छूट दी जाए, उन्होंने ये भी बताया कि कंगना को कोविड टेस्ट कराना है क्योंकि पिछले कुछ दिनों से वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कई लोगों से मिली हैं। कंगना के वकील ने मेडिकल सर्टिफिकेट भी वहां जमा करवाया है और साथ ही एक हफ्ते का समय मांगा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस ने कुछ इंटरव्यूज में जावेद के खिलाफ स्टेटमेंट्स दिए थे, इसके बाद जावेद ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था, उन्होंने एक्ट्रेस पर अपनी छवि खराब करने का आरोप लगाया था, तबसे लेकर आज तक दोनों का ये केस चलता जा रहा है। इस केस के संबंध में जावेद अख्तर के वकील का कहना है कि कई बार नोटीस देने के बाद भी कंगना नहीं आ रही हैं, वहीं शिकायतकर्ता जावेद अख्तर लगातार कोर्ट में आ रहें है, वकील का कहना है कि इस केस को जान बूझकर डिले करने की कोशिश की जा रही है, साथ ही न्यायिक व्यवस्था का सम्मान नहीं किया जा रहा है, जज ने अब 20 सितंबर तक सुनवाई को टाल दिया है, अगर तब कंगना नहीं आती हैं तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया जाएगा। अब कंगंना को अगली सुनवाई पर पेश होना ही होगा और अगर वह कोर्ट नहीं आएंगी तो उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं, देखते हैं इस मामले में अब कंगना रनौत का क्या कहना है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है? मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.