माँ बनने के बाद पहली बार जनता के सामने आई नुसरत जहां,बताया बेटे के बाप का नाम

मित्रो वैसे तो सोशल मीडिया पर आये दिन किसी न किसी विषय पर चर्चायें होती ही रहती है। हालांकि कभी कभी कुछ घटनायें ऐसी भी सुनने में आयी है, जो सुनने में काफी अजीब लगती होगी।, बीते वर्ष में कुछ ऐसी घटनाये हुई है जिनसे पूरा बॉलीवुड काफी दुखमय रहा है। इसी क्रम में आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के संबंध में बताने वाले है, जो अपने बच्चे के पिता का नाम किसी को नही बताना चाहती थी, पर माँ बनने के बाद पहली बार जनता के सामने इस अभिनेत्री ने बताया अपने बेटे के पिता का नाम।

दरअसल इन दिनों बंगाली एक्ट्रेस और टीमएसी सांसद नुसरत जहां पिछले कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं वहीं अब वह हाल ही में एक बेटे की मां बनीं है जिसे लेकर भी वह खबरों में बनी हुई हैं।  बता दें कि डिलीवरी के बाद बुधवार को पहली बार नुसरत एक पब्लिक इवेंट में पहुंचीं। वो कोलकाता में एक सैलून की ओपनिंग में गई थीं। इवेंट में नुसरत जहां से उनके ‘बेटर हाफ’ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा कि बच्चे के पिता को इस बात का पता है और वह यश के साथ पेरेंटहुड एंजॉय कर रही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, नुसरत जहां जबसे बच्चे की मां बनी तब से ही फैंस उनके पति के बारे में जानना चाह रहे हैं, पर अभी तक नुसरत ने बच्चे के पिता के नाम का खुलासा नहीं किया है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस इवेंट के दौरान जब नुसरत से उनके बेटर हाफ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, “मुझे लगता है कि ये अस्प्ष्ट सवाल है। किसी से ये पूछना कि बच्चे का पिता कौन है, यह महिला के तौर पर किसी के चरित्र पर काला धब्बा लगाने वाला है। पिता को पता है कि पिता कौन है और हम साथ में बढ़िया पेरेंटहुड निभा रहे हैं। मैं और यश अच्छा समय बिता रहे हैं। नुसरत ने कहा कि मातृत्व एक बहुत महान अनुभूति है। यह नई जिंदगी है, एक नई शुरुआत जैसा महसूस होता है। उन्होंने ये भी बताया कि बेटे का नाम ईशान है। बीते दिनों नुसरत ने अपने फैंस को अपने नए लुक की झलक दी थी। फोटो का क्रेडिट उन्होंने ‘डैडी’ को दिया था। उन्होंने कैप्शन दिया था, उन लोगों की आलोचना पर भी मत लो, जिनकी आप सलाह नहीं लेते। बता दें कि नुसरत जहां 26 अगस्त को हॉस्पिटल में भर्ती हुई थीं और 2 दिन बाद उन्होंने 28 अगस्त को एक बेटे को जन्म दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब एक्ट्रेस हॉस्पिटल में रहीं, उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता मौजूद रहे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि, एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल से रिक्वेस्ट की थी कि अटेनडेंट के रूप में यश को ऑपरेशन थिएटर में उनके साथ रहने दें। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है? मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.