सैफ और तैमुर ने करीना संग भगवान गणेश की मूर्ति के सामने जोड़े हाथ, यूज़र ने कहा “लानत है”

बॉलीवुड में हमें और आपको सतरंगी सभ्यता देखने को मिल जाती है ऐसी एक खबर पटौदी खानदान से आयी है जहाँ पर मशहूर अदाकारा करीना कपूर और फिल्म अभिनेता सैफ अली खान के पुत्र तैमूर बीते दिनों गणपति बप्पा के सामने नतमस्तक होते दिखे । ऐसी नतमस्तक की तस्वीर करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से साझा किया था। तस्वीर साझा करने के बाद ही कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें आड़े हाथों लेने लगे। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने करीना कपूर के बारे में कुछ ऐसा कह दिया। जिसके बारे में शायद ही आपको पता हो। करीना कपूर और सैफ अली खान अपने पुत्र तैमूर के कारण आये दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे होते हैं। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

फैक्ट्स नाम के ट्विटर हैंडल ने साझा की तस्वीर

बीते दिनों यानी 10 सितंबर को भारतवर्ष में गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया गया था। गणेश चतुर्थी के अवसर पर करीना कपूर और उनके परिवार वाले भी इस त्यौहार को मना रहे थे। करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा किया था। तस्वीर में करीना कपूर के पुत्र तैमूर और उनके पति सैफ अली खान दिख रहे हैं। सैफ अली खान और तैमूर दोनों ही हाथ जोड़कर गणपति बप्पा की मूर्ति के सामने खड़े होकर पूजा अर्चना कर रहे हैं।

फैक्ट्स नाम के ट्विटर हैंडल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि “तैमूर कैंसिल्ड” तस्वीर में करीना कपूर, सैफ अली खान और उनके पुत्र हैं। एक अन्य तस्वीर में कुछ स्क्रीमशॉट्स है। जिसमें करीना कपूर को जवाब देने वाले सोशल मीडिया यूजर्स हैं। जवाब में कई यूजर्स करीना को नसीहत देते देखे जा रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.