शाका लाका बूम बूम का बच्चा अब हो गया है इतना बड़ा,करेगा इस शो में काम

धारावाहिक शाका लका  बूम बूम में बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाले किंशुक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते है . शाका लका  बूम बूम अपने समय का बच्चो में सबसे ज्यादा फेमस शो था. “एक रिश्ता साझेदारी का” सीरियल से किंशुक ने टेलीविजन इंडस्ट्री में एंट्री की है .और जल्दी ही आपको किंशुक क्राइम शो जुर्म का चेहरा होस्ट करते हुए ओटीटी पर दिखाई देंने वाले है.

हालांकि किंशुक इस बात से भी इंकार नहीं करते हैं कि उन्हें घर घर में पहचान शाका लाका बूम बूम शो ने ही दिलवाई है. अपने बचपन के दिनों को याद कर किंशुक कहते हैं, जब शाका लाका बूम बूम शो की शुरुआत हुई, तब जाकर सक्सेस का अंदाजा हुआ. शायद ही कोई हो, जो मुझे नहीं जानता हो. मैं जहां भी जाता लोग मुझे संजू ही कहकर पुकारते थे. किंशुक आगे कहते हैं, स्कूल के दिनों में भी दोस्त आकर मुझसे मैजिक पेंसिल की जिद्द करने लगते थे.

वे मुझसे कहते कि अपने मैजिक पेंसिल से मेरे लिए कुछ गिफ्ट कर दे. हालांकि मैं उस वक्त को बहुत को प्योर मानता हूं. जितने बच्चों ने भी वो शो देखा था उन्हें इस पर यकीन हो चला था कि वाकई जादूभरी कोई चीज होती है. आज के बच्चे शो के कॉन्सेप्ट का उड़ाएंगे मजाक किंशुक कहते हैं, अगर आज शाका लाका बूम बूम बनती है, तो आज के बच्चे इसमें लॉजिक ढूंढने लगेंगे. उन्हें यकीन नहीं होगा और उल्टा शो और कॉन्सेप्ट का मजाक उड़ाएंगे. इसलिए किसी चीज की खूबसूरती इसी में होती है कि उसे दोबारा न छेड़ा जाए.

शाका लाका बूम बूम भी वन शो वंडर है. उससे तो कई सारी यादें जुड़ी हैं. सभी कास्ट अपने-अपने कामों में व्यस्त शो की कास्ट के टच वाले सवाल पर किंशुक कहते हैं,हम सभी एक दूसरे के टच में तो हैं लेकिन बहुत ज्यादा मुलाकात नहीं होती है. अगर कहीं मिल गए, तो इतना काफी है. सब अपने-अपने प्रोफेशन में व्यस्त हो चले हैं किसी ने एक्टिंग को चुना, तो कोई राइटर व डायरेक्टर है.मुझसे मैजिक पेंसिल मांगते हैं किंशुक इन दिनों द क्यू ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आने वाले शो जुर्म का चेहरा की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इसके सिलसिले में वे महाराष्ट्र के कस्बों में जाकर वहां के लोगों से मिलते हैं और उनसे बातचीत करते हैं.

सेट पर हुए एक मजेदार किस्सा सुनाते हुए किंशुक कहते हैं, गांव वाले मुझे पहचान गए थे कि मैं ही शाका लाका का संजू हूं. उन्होंने मुझसे कहा कि आपके पास जो मैजिकल पेंसिल है, वो दिखाओ न, हमें देखनी है. सच में उनका यह मासूम अंदाज मुझे भा गया. खुशी होती है कि लोग आपके किसी किरदार को इस तरह से पसंद करते हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.