तिवारी जी की किसी ने कर दी पिटाई,फ़टी बनियान में रोड पर रोते आये नजर

मित्रो टेलीवीजन जगत में छोटे पर्दो पर ऐसे कई धारावाहिको ने दर्शकों का दिल जीत लिया है, वैसे तो मनोरंजन की दुनिया में नाम कमाना इतना आसान काम नही है, कभी कभी तो कुछ लोग इसके लिये बहुत प्रयास करते है, उसके पश्‍चात भी सफलता हाथ नही लगती है। यहाँ मेहनत के साथ किस्मत का भी बड़ा रोल होता हैं। इसी क्रम में आज हम एक ऐसे कलाकार के संबंध में बात करने जा रहे है, जिनको असली पॉपुलैरिटी सिर्फ ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल से ही मिली, इस सीरियल के मिलने के पश्‍चात रोहिताश कि किस्मत के सितारें बुलंद हो गए। वहीं ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है, इसके साथ ही वह अपने फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करते रहते है, इन्ही कारणों के चलते रोहिताश एक बार फिर से चर्चा में आए है, उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो को देखकर उनके फैंस उनकी चिंता कर रहे है।

आपका बता दें कि रोहिताश गौड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडिओ में वह बनियान में रोते हुए बिखरे बाल और बढ़ी हुई दाढ़ी लिए अस्त-व्यस्त नज़र आ रहे है, उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है, मानों किसी ने उनकी जबरदस्त तरीके से पिटाई कर दी हो, इसके साथ ही इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना ‘तेरी दुनिया से हो के मजबूर चला, मैं बहुत दूर, बहुत दूर, बहुत दूर चला’, ये सब देखकर उनके फैंस काफी कंफ्यूज हो गए हैं। अगर आपको अब तक समझ नहीं आ रहा है तो आपको बता दें कि, ‘तिवारी जी’ का ऐसा बुरा हाल किया है ‘अम्माजी’ ने… जब अम्माजी को इस बात का पता चला कि तिवारी जी पड़ोसन से मोहब्बत करते हैं तो उन्होंने अपने लाडले का ऐसा हाल किया कि दर्शक भी है-रान रह गए, इसके साथ ही रोहिताश ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘आज तक ऐसी बेइज्जती पहले कभी नहीं हुई, जितनी अम्मा ने कर दी’, गौरतलब है कि भाभी जी घर पर हैं में पिछले 6 सालों से रोहिताश गौड़ मनमोहन तिवारी का किरदार अदा कर रहे हैं और उन्हें इस रोल में काफी पसंद किया जाता है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि रोहिताश अक्सर इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं, उनके ये वीडियो खूब फनी होते हैं जो फैंस को भी काफी पसंद आते हैं, रोहिताश ने अपने करियर की शुरुआत थियेटर जगत से की बाद में वो टीवी और फिल्मों की दुनिया में आए, 54 वर्षीय रोहिताश गौड़ ने अपने करियर में खूब शोहरत और दौलत कमाई है, मनमोहन तिवारी भाभी जी शो में तो कच्छे-बनियान का बिज़नेस करते हैं और अपने नौकर को कई- कई महीनों तक कंजूसी के कारण पैसे नहीं देते है, लेकिन एक लीडिंग वेब पोर्टल के अनुसार, रियल लाइफ में यह अभिनेता काफी करोड़पति हैं,

उनके पास कुल कितनी संपत्ति है इसकी जानकारी नहीं है क्योंकि यह अभिनेता अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखने में ज्यादा यकीन रखते हैं, उनके पास कई शानदार गाड़ियां भी हैं, रोहितास गौड़ भाभी‘ जी घर पर हैं’ में अपने किरदार मनमोहन तिवारी के लिए एक दम फिट नज़र आते हैं और लोगों ने उन्हें बहुत प्यार भी दिया है, रोहिताश गौड़ को हर दिन के हिसाब से 60 हज़ार रुपए मिलते है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है? मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.