अमरावती में नाव पलटने से एक ही परिवार के 11 लोग डूबे, बच्ची समेत तीन के शव बरामद

बरसात का मौसम है जिसकी वजह से नदियों का जलस्तर बहुत ज्यादा बढ़ गया है .देश के कुछ राज्यों में गाँव के लोगो को इन नदियों को नाव द्वारा पार कर अपने जरूरी कामो के लिए जाना पड़ता है .और ऐसे ही कभी कभी नदी के बीचो बीच हादसे हो जाते है जिसके बारे में कभी कोई नही सोचता. कुछ दिन पहले ही ब्रह्मपुत्र नदी में दो नाव टकराने से बड़ा हादसा हुआ.बिलकुल ऐसा ही हादसा महाराष्ट्र के अमरावती वर्धा नदी में हुआ है.

महाराष्ट्र के अमरावती में मंगलवार सुबह दस बजे दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में 11 लोगों के वर्धा नदी में डूबने की खबर है। बताया जा रहा है कि मौके से तीन शवों को बरामद कर लिया गया है वहीं आठ लोग अभी भी लापता हैं। मरने वालों में एक बच्ची भी शामिल है।

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा उस वक्त हुआ जब कई लोगों से सवार एक नाव वर्धा नदी को पार कर रही थी। सुबह दस बजे संतुलन बिगड़ने से नाव नदी में पलट गई। इसमें सवार 11 लोग डूब गए। बताया जा रहा है कि नाव पर एक ही परिवार के लोग सवार थे।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस व एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान अभी तक तीन शवों को बरामद किया गया है, इसमें एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस के मुताबिक आठ लोग अभी भी लापता हैं, जिनकी खोज में अभियान चलाया जा रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published.