UP चुनाव को लेकर ज्योतिषी ने की बड़ी भविष्यवाणी, आएगी इनकी सरकार

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि वर्ष 2022 में होने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अभी से अपनी-अपनी तैयारियों में लग गई हैं। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मायावती जैसे दिग्गज नेताओं वाले विपक्ष के साथ-साथ करिश्माई कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के खिलाफ लड़ाई में हैं। हालाकि सभी विपक्षी पार्टियां अपना ही दावा करती हुई नजर आ रही है, पर जनता का क्या मत है वो तो वही बता सकती है। ऐसे में UP चुनाव को लेकर एक ज्योतिषी ने एक बड़ा दावा किया है।      

आपको बता दें कि वर्ष 2022 में होने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में संभावित परिणाम क्या हो सकते हैं इसे जानने के लिये न्यूज चैनल इंडिया टीवी ने ज्योतिषी, फेस रीडर और भविष्यवक्ता पंडित जगन्नाथ गुरुजी से बात की, जिन्होंने आखिरी बार सही भविष्यवाणी की थी कि कर्नाटक के भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में पद छोड़ देंगे। ज्योतिषी के मुताबिक यूपी में बीजेपी के इस कद्दावर नेता को अगले साल काफी कड़ा मुकाबला करना होगा। उन्होंने कहा इस बार योगी आदित्यनाथ के लिये कोई आसान रास्ता नहीं है। ऐसे क्षण आयेंगे जब उन्हें राजनीतिक लड़ाई और मुख्यमंत्री के रूप में अपनी प्रशासनिक नौकरी दोनों का सामना करने के लिये संघर्ष करना पड़ सकता है। क्योंकि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस से आगामी यूपी विधानसभा चुनावों में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। इसके अलावा, जहां भाजपा और अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के बीच शीर्ष स्थान के लिये मुकाबला होगा, वहीं मायावती की बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के बीच तीसरे स्थान के लिये मुकाबला करेंगे। पंडित जी के मुताबिक मायावती पहले की तुलना में काफी बेहतर प्रदर्शन कर सकती हैं और सीटों का एक आरामदायक हिस्सा हासिल कर सकती हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जब इंडिया टीवी की ओर से पूछा गया कि क्या मायावती किसी भी मौके से किंगमेकर हो सकती हैं, ज्योतिषी ने कहा “बसपा सुप्रीमो के भाजपा का समर्थन करने की बहुत कम संभावना है। लेकिन वास्तव में, योगी आदित्यनाथ को उनकी पार्टी के रूप में किसी समर्थन की आवश्यकता नहीं हो सकती है। सबसे अधिक संभावना है कि वह अपने आप जादुई संख्या को पार कर जायें। मुख्यमंत्री को सबसे कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन वह भाजपा की जीत सुनिश्चित करने का प्रबंधन कर लेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की मदद करने वाले कारकों के बारे में बात करते हुये फेस रीडर ने कहा – राज्य में रहने वाले लोग उन्हें एक निर्णायक नेता के रूप में पसंद करते हैं। पंडित जगन्नाथ ने कहा कि योगी आदित्यनाथ द्वारा अपराधियों के खिलाफ की गई कार्यवाही और उनके द्वारा उठाये गये भ्रष्टाचार विरोधी कदमों ने उनके पक्ष में काम किया है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है? मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.