जन्नत जुबैर के घर आया नया मेहमान, लोग पूछ रहे है” कौन है इसका पापा”

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि फिल्मी दुनिया में कई ऐसे एक्टर्स है, जिन्होंने फिल्मों में बचपन से ही काम करना शुरू कर दिया था। आज हम एक ऐसी ही अभिनेत्री के संबंध में बात करने जा रहे है। जो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। इन्हें कई दमदार रोल्स के लिए जाना जाता है, यह ‘फुल्वा’ और ‘काशीः अब न रहे तेरा कागज कोरा’ में नजर आई थीं। यह केवल 18 साल की हैं और इंडस्ट्री में काफी सक्रिय हैं। इस समय यह टीवी से ब्रेक लेकर परिवार संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

दरअसल आज हम जिस एक्ट्रेस के संबंध में बात कर रहे है वो और कोई नही बल्कि जन्नत जुबैर है। ये सोशल मीडिया पर जब भी फोटोज या वीडियोज पोस्ट करती हैं, उसके बारे में बात की जाती है, देखते ही देखते पोस्ट इनकी वायरल होने लगती है, इस यंग एक्ट्रेस को पता है कि आखिर फैन्स के साथ उन्हें कैसे कनेक्ट करते हुए एंगेज रखना है, हाल ही में जन्नत जुबैर ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर कीं, जिनमें वह कजिन बेबी सिस्टर के साथ नजर आ रही हैं, फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “स्वागत है किडो”.  जन्नत जुबैर के घर आया नन्हा मेहमान, जन्नत जुबैर की ये फोटोज देखकर बधाई दे रहे हैं और पूछ रहे हैं क्या यह सच में उनकी कजिन सिस्टर हैं? जन्नत जुबैर ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि यह उनकी कजिन सिस्टर ही है, बाद में एक्ट्रेस ने फोटो कैप्शन बदलने के साथ ही हैशटैग भी चेंज किए, जिससे आगे कोई भी कन्फ्यूजन न हो, जब बात आती है पर्सनल लाइफ की तो एक्ट्रेस ने हमेशा से ही इसके बारे में लो प्रोफाइल बनाए रखी है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जन्नत जुबैर ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखा था, इन्हें कई दमदार रोल्स के लिए जाना जाता है, यह ‘फुल्वा’ और ‘काशीः अब न रहे तेरा कागज कोरा’ में नजर आई थीं, यह केवल 18 साल की हैं और इंडस्ट्री में करियर पर जन्नत जुबैर ने कहा कि मैं एक्टिंग से बिल्कुल भी बोर नहीं हो सकती, लेकिन अभी मैं ब्रेक पर हूं, सच कहूं तो मैं नहीं जानती कि मैं कितना लंबा ब्रेक लूंगी, ‘तू आशिकी’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मैंने कहा था कि इसके बाद मैं टीवी शो नहीं करूंगी, यह साल 2017-2018 की बात है, मैं अभी के लिए कोई भी प्रोजेक्ट नहीं लूंगी, मैंने टीवी से ब्रेक लिया हुआ है, जोकि मेरे लिए काफी जरूरी था, बचपन से मैं टीवी शोज कर रही हूं और मैं इस मोनोटनी को ब्रेक करना चाहती हूं। मौजूदा समय में वो अपने ही घर पर अपना समय बीता रही है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है? मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.