माँ फेसबुक पर कर रही थी लाइव स्ट्रीम, खिड़की से गिर गए बच्चे..

मित्रों हमारी इस दुनिया में ऐसे ऐसे अजीबो गरीब बाते हो जाती है जो कि सुनने पर जल्द यकीन नही हो पाता है कि आखिर यह भी हो सकता है, आस पास की कभी कुछ ऐसी घटनाये हमारे सामने आती है जो सुनने के बाद काफी अजीब लगती है। इसी क्रम में आज जो हम आपको बताने वाले है उसे सुनकर आप कतई यकीन नही कर पायेगें। क्‍योंकि बात ही कुछ ऐसी है इस घटना में एक माँ ने जो किया है वह वकाई में बहुत ही अजीब है। क्योंकि रोमानिया में हुए इस हादसे की कहानी हर माता-पिता को सुननी चाहिए। यहां फेसबुक पर व्यस्त एक महिला की पूरी दुनिया उजड़ गई और उसे इस बात की खबर तक नही हुई।

आपको बता दें कि जिस घटना की आज हम बात कर रहे है वह काफी भयावक है। The Sun में छपी खबर के मुताबिक ये खौफनाक हादसा रोमानिया  के प्लॉइस्टी शहर में हुआ। यहां 2 साल के जुड़वां बच्चों की मां एंड्रिया वायलेट पेट्रीस घर के अंदर Live Streaming में लगी हुई थी। इस दौरान उनके जुड़वां बच्चे मोइस क्रिस्टियन पेट्रीस और बीट्राइस-एरिका पेट्रीस खेलते हुए 10वीं मंजिल से नीचे आ गए है। जानकारी के मुताबिक एंड्रिया फेसबुक लाईव  में इतनी मगन थीं कि बच्चों की चीख तक उनके कान में नहीं पड़ी। उससे भी ज्यादा दर्दनाक तो ये था कि एंड्रिया को इस बात का पता तब चला, जब पुलिस उनके घर पहुंची।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि बच्चों की मौत से बेखबर एंड्रिया के घर जब पुलिस पहुंची, तब भी वो लाइव चैट में लगी हुई थीं, पुलिस अधिकारियों ने उनका लाइव चैट  बंद कराया और बच्चों की मौत की जानकारी दी,  एंड्रिया ने ये सब जानने के बाद भी खुद को निर्दोष बताया और कहा कि दोनों बच्चे उनके दोस्त की देख-रेख में थे और वे बड़े बेटे के साथ दूसरे कमरे में सो रही थीं। उन्होंने कहा कि बच्चे खिड़की तक नहीं चढ़ सकते थे,  हालांकि पड़ोसियों ने इस बात की पुष्टि की है कि बच्चे खिड़की पर चढ़े हुए थे, एंड्रिया की दोस्त ने अपने ऊपर पर लगे आरोपों को गलत बताया है, जबकि इस पूरी घटना को लेकर एंड्रिया की खूब आलोचना हो रही है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है? मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.