दूध से भी गोरी है बॉलीवुड की ये 5अभिनेत्रियां,एक का तो अंडरवर्ल्ड से था कनेक्शन..

गोरा रंग ग्लैमर की दुनिया में बहुत ही महत्व पूर्ण भूमिका निभाता है ऐसा कौन सा व्यक्ति है जो गोरा रंग न पसंद करता हो हर किसी को गोरा रंग भाता है।हमारे देश में भी गोरे रंग को बहुत अहमियत दी जाती है। फिल्म इंडस्ट्री में भी कुछ ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने गोरेपन के वजह से ही काफी मशहूर है। जिनका रंग दूध की तरह सफेद है तो आइए जानते हैं वह कौन सी 5 एक्ट्रेस है जो बेहद खूबसूरत और गोरी दिखती है।

1 . करीना कपूर

करीना कपूर को बॉलीवुड की बेबो नाम से भी जाना जाता है। कपूर फैमिली की वह सबसे गोरी एक्ट्रेस है। हालांकि उनकी अब शादी हो चुकी है। उसके बावजूद भी वह हॉट नजर आती हैं। उनका एक बेटा तैमूर भी है जो 1 साल से ज्यादा का हो चुका है।

2.कैटरीना कैफ

कैटरीना मूल रूप से विदेशी है। फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले इंग्लैंड में रहती थी यही वजह है कि वह बाकी एक्ट्रेस से काफी गोरी दिखाई पड़ती है। कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में अपनी पहचान अपनी मेहनत के दम पर बनाई है।

3 . अनुष्का शर्मा

शाहरुख खान की मूवी ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है।अनुष्का दिखने में बहुत गोरी है।

4 मोनिका बेदी

मोनिका बेदी 90 के दशक के हीरोइन है। हालांकि अभी वह फिल्मों में नजर नहीं आती है  मोनिका बेदी को बॉलीवुड की सबसे गोरी एक्ट्रेस के रूप में माना जाता है कहा जाता है कि वह कागज की तरह सफेद दिखने वाली अभिनेत्री है।

जानकारी के लिए आपको बता दें मोनिका बेदी का नाम अंड’रवर्ल्ड डॉ’न अबू सलेम के साथ भी चर्चा में रह चुका है। अंड’रवर्ल्ड डॉ’न अबू सलेम के साथ मोनिका वेदी फ’रार हो गई थी उसके बाद पुर्तगाल प्रत्यर्पण संधि के दौरान अबू सलेम को पक’ड़ा गया तब मोनिका भी उनके साथ थी। फिलहाल मोनिका बेदी अपने हिस्से की स’जा काट चुकी है।

5. जैकलीन फर्नांडिस

भारत में आने से पहले जैकलिन श्रीलंका में रहती थी। इन्हें भी सबसे गोरी अभिनेत्रियों में गिना जाता है। बॉलीवुड में सबसे काफी हॉट दिखने वाली एक्ट्रेस है जैकलीन फर्नांडिस। जैकलिन फर्नांडीस murder 2 जैसी फिल्मों में काफी बोल्ड रोल भी कर चुकी है और लगभग बड़े हीरो के साथ भी काम कर चुकी है। हालांकि बॉलीवुड में जैकलीन का कैरियर बनाने में सलमान खान का ही हाथ है।

Leave a comment

Your email address will not be published.