आज तक पुलिस स्टेशन से निकल नही पाई विराट कोहली की पसंदीदा ऑडी कार, सड़कर हो गयी कबाड़

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से पूरी दुनिया को दीवाना बनाया है ! विराट कोहली भारतीय खिलाड़ियों में सबसे तेज़ शतक लगाने का रिकॉर्ड हासिल है ! यदि सबसे अमीर खिलाडियों की बात करे तो उनमें विराट कोहली का नाम सबसे पहले आता है ! विराट कोहली को फैशन सेन्स के लिए भी जाना जाता है दुनिया के 10 सबसे बेस्ट ड्रेसिंग सेन्स में विराट कोहली का नाम भी शामिल है और एक दर्ज़न से भी ज्यादा ब्रांड्स का प्रचार करते है

युवा क्रिकेटर विराट कोहली को अपना रोल मॉडल मानते हैं. टी-20, वनडे या फिर टेस्ट हो विराट हमेशा अपने अलग अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं. विराट कोहली के पास वर्तमान में कई लग्जरी कार हैं. कोहली लक्जरी कारों के शौकीन हैं. उनके पास कई शानदार लक्जरी कारें हैं. कोहली लंबे वक्त से Audi इंडिया के ब्रांड एंबेसडर भी हैं. कोहली ऑडी इंडिया की हर नई कार लॉन्च के खास अवसर पर नजर आते हैं. तो अगर विराट कोहली को हर बार एक नई कार मिलती है, तो पुरानी कार का क्या होता है?

ये सवाल अक्सर फैन्स के दिमाग में आता है. भारतीय कप्तान विराट कोहली की एक पुरानी कार कार महाराष्ट्र के पुलिस स्टेशन में पड़ी है. कोहली की उस कार पर पुलिस स्टेशन में धूल और गंदगी जमा हो रही है. इससे पहले की आप के दिमाग में कोई विचार आये हम बता दें कि विराट किसी अप-रा-ध में शामिल नहीं थे. जिसके चलते उनकी कार पर पुलिस स्टेशन में धूल जम रही है

दरअसल, जब ऑडी इंडिया ने नया R8 लॉन्च किया तब भारतीय कप्तान ने अपने द्वारा उपयोग किए जा रहे पुराने मॉडल को बेचने का फैसला किया. यह 2012 की ऑडी R8 थी. विराट कोहली की पहली ऑडी कार थी. साल 2016 में विराट ने एक ब्रोकर के जरिये सागर ठक्कर नाम के व्यक्ति को अपनी ऑडी कार बेच दी थी. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सागर बाद में एक घोटाले में शामिल पाए गए. जिसके चलते उनकी कार को पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया था. फिलहाल उसी कार पर महाराष्ट्र के पुलिस स्टेशन में धूल और गंदगी जम रही है.

सागर ठक्कर ने ये कार गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिये विराट से खरीदी थी. कॉल सेंटर घोटाले में मुंबई पुलिस ने उनकी संपत्तियों पर छापा मारा और ऑडी आर 8 को जब्त कर लिया. हालांकि विराट ने अपनी कागजी कार्रवाई ठीक से की थी. जिस कारण उन्हें किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं उठानी पड़ी. सागर ने कार को लगभग 2.5 करोड़ रुपये में खरीदा था. कार खरीदे जाने के दो महीने के भीतर इसे जब्त कर लिया गया था.

Leave a comment

Your email address will not be published.