बर्थ सर्टिफिकेट से खुला राज,पति निखिल नही बल्कि ये शक्श है नुसरत जहां के बेटे का बाप

भारतीय मॉडल और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने शोत्रू फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. 2019 में अभिनेत्री नुसरत जहां ने आल इण्डिया तृणमूल कांग्रेस को जॉइन किया .और वेस्ट बंगाल से बरसिरहट विधान सभा क्षेत्र से 2019 में ही नुसरत ने बीजेपी के सायंतन बासु के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ा था .जिसमे नुसरत ने सायंतन बासु को हराकर 3.5 लाख वोट से जीत हासिल की. हमेशा से सुर्खियों में रहने वाली नुसरत जबसे गर्भवती हुयी है तभी से चारो और उन्ही के चर्चे हो रहे है. नौ महीने के इंतज़ार के बाद नुसरत ने बहुत ही क्यूट से बेटे को जन्म दिया है. बच्चे के जन्म के साथ ही उसके पिता के नाम पर से भी पर्दा हट गया है.

हाल ही में नुसरत जहां से बच्चे के पिता के बारे में पूछा गया जिसपर कुछ भी बोलने के बजाए एक्ट्रेस ने चुप्पी साध ली। उन्होंने बस इतना ही कहा कि वो सिंगल मदर बनकर रहना चाहती हैं। वहीं, अब बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन से जुड़ी जानकारी सामने आई है, जिसमें पिता के नाम का खुलासा हुआ है। सामने आई डिटेल्स के मुताबिक, बच्चे के पिता के नाम की जगह देबाशीष दासगुप्ता (Debashish Dasgupta) लिखा है। साथ ही बच्चे का पूरा नाम ईशान जे दासगुप्ता (Yishaan Dasgupta) बताया गया है।

एक लीडिंग टेबलॉयड की रिपोर्ट के मुताबिक, कोलकाता नगर निगम में दर्ज डॉक्युमेंट में नुसरत के बेटे का नाम ईशान जे दासगुप्ता तो पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता लिखा गया है। देबाशीष दासगुप्ता, यशदास गुप्ता (Yash Dasgupta) का ऑफिशल नाम है। हालांकि, अबतक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो सकी है। नुसरत जहां के बेटे के पिता यशदास गुप्ता हैं, इस बात को बल तबसे मिली है, जब एक्ट्रेस के हसबैंड निखिल जैन ने साफ तौर पर कह दिया था कि इस बच्चे के पिता वो नहीं हैं, और नुसरत साल 2020 से ही अपने पैरेंट्स के घर रह रही हैं।

यश, नुसरत के साथ उनकी प्रेग्नेंसी के दिनों में उनके साथ देखे गए थें। इतना ही नहीं नुसरत के बेटे की खुशखबरी भी खुद यश दासगुप्ता ने ही शेयर की थी। वहीं, अब लगता है कि एक्ट्रेस भी अपनी अफेयर को ऑफिशियल करना चाहती हैं। नुसरत ने हाल ही में एक फैन मेड वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया था। जिसमें फैंस यश और नुसरत को बेटे के आगमन पर बधाई देते देखे गए थे।

Leave a comment

Your email address will not be published.