राज कुंद्रा से अलग हो सकती है शिल्पा शेट्टी

मित्रों वैसे तो बॉलीवुड से संबंधित कई खबरे सोशल मीडिया के माध्यम से आये दिन सुनने को मिलती रहती है। वह चाहें एक्टर्स की रील लाइफ को हो या फिर रियल लाइफ। वहीं अगर बात की जायें बॉलीवुड दिग्गज अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की तो इन दिनों इनके जीवन में काफी उथल-पुथल मची हुई है। आपको बता दें कि मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति पर एडल्ट वीडियो शूट करने के आरोप लगे है, इन्ही आरोपों के चलते मौजूदा समय में वह जेल की हवा खा रहे है, इसके साथ ही उनकी मुश्किलें कम होने के बजाए एक के बाद एक बढ़ते ही जा रही है। राज के जेल में जाते ही कई एक्ट्रेस ने उन पर गंभीर आरोप भी लगाए है। ऐसे में शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा से अलग होने की प्लानिंग कर रही है। ऐसी खबरे सुनने में आ रही है। आइए जाने पूरा सच।

दरअसल शिल्पा शेट्टी अपने बच्चों के साथ राज कुंद्रा से दूर होना चाह रही है। हाल ही में मीडिया में यह भी खबर आ रही थी कि शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा का घर खाली कर चुकी है। वह एक नए घर में जाकर रहने लगी है। जहां उनके बेटे और परिवार के कुछ अन्य लोग भी रहते हैं। आपको बता दें कि इस खबर को एक मीडिया हाउस ने छापते हुए लिखा है कि अब शिल्पा शेट्टी जल्द ही अपने पति से दूर हो सकती है। क्योंकि पति की वजह से उन्हें फिल्मों में काम मिलना कम हो गया है। इस खबर को एक मीडिया हाउस ने हीरोइन की दोस्त के हवाले से छापा है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा किया था। इस तस्वीर में शिल्पा शेट्टी काफी खुश नजर नहीं आ रही है। इंस्टाग्राम स्टोरी में शिल्पा ने किसी किताब के एक हिस्से की तस्वीर भी साझा की थी। जिसमें जीवन में आगे बढ़ने की बातें कही गई थी। किस तरह से लोगों की बातों को नजरअंदाज करते हुए अपने लक्ष्य की प्राप्ति करें इस बारे में भी बात की गई थी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद ही शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर जाने से मना कर दिया था। हालांकि कुछ दिनों बाद ही शिल्पा शेट्टी वापस अपने काम पर लौट गई हैं। उन्होंने मीडिया में बयान देते हुए भी कहा था कि वह उन बातों पर ध्यान नहीं देना चाहती जो उन्हें पीछे लेकर जाए। हमेशा सकारात्मक सोच रखने वाली शिल्पा शेट्टी आखिर किस तरह से खुद को खुश रखने की कोशिश कर रही है। वह आप भी जानते हैं। शिल्पा शेट्टी भी लगातार कोशिश कर रही है कि वह किसी भी तरह अपने परिवार को संभाल ले। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है? मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.