राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद शिल्पा पहुची वैष्णो देवी,पति की रिहाई के लिए लगाई हाजरी

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि इन दिनों बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के जीवन में काफी उथल-पुथल मची हुई है। क्योंकि मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति पर एडल्ट वीडियो शूट करने के आरोप लगे है, इन्ही आरोपों के चलते मौजूदा समय में वह जेल की हवा खा रहे है, इसके साथ ही उनकी मुश्किलें कम होने के बजाए एक के बाद एक बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद शिल्पा शेट्टी अपने पति की रिहाई के लिए वैष्णो देवी  में लगाई अपनी हाजरी। आइए जाने पूरी खबर।

आपको बता दें कि पति राज कुंद्रा के जेल में रहने के बाद भी उन्होंने गणेश पूजा अच्छे से की और अब माता वैष्णो देवी की दरबार में जाकर मत्था टेका है। उन्होंने कहा- मैं यहां आकर कितनी खुश हूं बता नहीं सकती, माता का बुलावा आ ही गया मेरे लिये। एक ओर मुम्बई पुलिस ने करीब 1500 पेजों का आरोप पत्र राज कुंद्रा के खिलाफ दाखिल किया है और दूसरी ओर उसी समय में शिल्पा शेट‍्टी माता के दरबार में अपने लिये झोली फैलाकर आई हैं। पुलिस अधिकारियों ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि शिल्पा शेट्टी बुधवार को गुफा मंदिर के आधार शिविर कटरा पहुंचीं। आगमन के तुरंत बाद शिल्पा पुलिस कर्मियों के साथ घोड़े पर सवार होकर मंदिर की यात्रा पर निकलीं। यात्रा के दौरान उन्होंने ‘जय माता दी’ का जाप किया।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अपने पति की गिरफ्तारी के तुरंत बाद शिल्पा ने कुछ समय के लिये काम से छुट्टी ले ली थी। वह कुछ हफ्ते बाद रियलिटी शो सुपर डांसर में बतौर जज लौट आईं। वह हंगामा 2 में मुख्य भूमिका में भी दिखाई दीं, जो एक दशक से अधिक समय में उनकी पहली फिल्म थी।  आपको बता दें कि 45 वर्षीय राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रयान थोर्प के खिलाफ करीब 1,500 पन्नों का आरोपपत्र मुंबई अपराध शाखा ने मजिस्ट्रेट अदालत में दायर किया। उन पर यौन उत्पीड़न और धोखाधड़ी से संबंधित भारतीय दंड संहिता की धाराओं के साथ-साथ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिलाओं का अश्लील प्रतिनिधित्व अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अपराध शाखा ने इस साल अप्रैल में नौ लोगों के खिलाफ मामले में पहला आरोपपत्र दाखिल किया था। राज कुंद्रा और रयान थोर्प को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था और दोनों फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल में हैं। इस संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है? मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.