संजय दत्त की बेटी को लड़के ने कर दिया प्रपोज, तो मिला ये जवाब

मित्रों बॉलीवुड एक अनोखी दुनिया है, क्‍यों कि यहां कब क्‍या हो जाये किसी को पता नही चल पाता है, आपको बता दे कि बॉलीवुड में आये दिन कोई न कोई अफेयर के संबंध में खबरे सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। इस बात में तो कोई दो राय नही है, कि बॉलीवुड में अफेयर, प्‍यार, धोखा, और ब्रेकअप का सिलसिला हमेशा ही चलता रहता है। इसी क्रम में आज हम बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त की बेटी के संबंध में बात करने वाले है, जिनको एक लड़के ने प्रपोज कर दिया। फिर जो हुआ उसे सुन आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।   

आपको बता दें कि सन 1987 मे संजय दत्त ने अभिनेत्री रिचा शर्मा से शादी की थी,  हालाकि 1996 में ब्रेन टयूमर की वजह से उनकी म्रत्यु हो गई। रिचा शर्मा से संजय दत्त को एक बेटी हुई जिसका नाम त्रिशाला है, त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था, तो आज हम आपको बताते ही संजय दत्त की बेटी त्रिशाला के बारे में, जो इस समय सोशल मिडिया पर छाई हुई है। त्रिशाला दत्त ने हाल ही मे अपने इंस्‍टाग्राम फैंस के लिए आस्‍क मी एनीथिंग सेशन रखा। उन्‍होंने यूजर्स के साथ मेंटल हेल्‍थ और डिप्रेशन पर बातचीत की। इस लाइव सेशन के दौराना त्रिशाला के सामने एक यूजर ने शादी का प्रपोजल रख दिया। जिसके बाद जो स्‍टारकिड ने जवाब दिया वो बड़ा ही बेहतरीन और खास था।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि त्रिशाला को फॉलो करने वाले यूजर ने उनसे पूछा, “आप मेरे सवाल का जवाब कभी नहीं देतीं सुश्री दत्त। क्या आप मुझसे शादी करेंगी?” इस पर, संजय की बेटी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ही मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। त्रिशाला ने बड़े प्यार से यूजर के मैरिज प्रपोजल को स्वीकार किया। त्रिशाल ने ये भी बताया कि डेटिंग की जब बात आती है तो उनका लक खास नहीं रहा है। त्रिशाला, जो पेशे से एक मनोचिकित्सक हैं, ने लिखा, मैंने कभी इसका जवाब नहीं दिया क्योंकि इसका मेंटल हेल्थ से कोई लेना देना नहीं है, इस समय घोस्टिंग चल रही है, पहली डेट के बाद लड़कों की तरफ से बातचीत धीरे-धीरे कम हो रही है। ऐसे में क्‍यो नहीं…, हैप्‍पी मालूम हो।

त्रिशाला कुछ साल पहले तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को खो दिया था। स्टार किड ने पिछले साल एक सेशन में एक थेरेपिस्ट की मदद से अपने दुख पर काबू पाने की बात कही थी। इसी बीच हाल ही में अपने बर्थडे पर संजय अपनी बेटी के साथ वक्त बिताने के लिए यूएस गए थे। जब संजय दत्‍त वहां थे त्रिशाला ने अपने पिता के साथ घूमते हुए कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है? मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.