करीना नही अब कंगना करेगी माता सीता का रोल,इस अंदाज़ में घोषणा कर लिखा..जय सिया राम

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि फिल्‍म जगत में बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियों ने बाखूबी अपने अभिनय से हम लोगों को मनोंरजिंत किया है। और इन कलाकारों ने ऐसी कई सुपर-डुपर हिट फिल्में दी है, जो कि हम लोग देखने के पश्चात इनके अभिनय को भूल ही नही पाते है। हालांकि फिल्मों के पात्रों में अक्सर कुछ न कुछ परिवर्तन देखने को मिलते रहे है। जैसे कि शिवगामी देवी के रोल के लिए डायरेक्टर पहले श्रीदेवी को रखना चाहते थे, पर 6 करोड़ फीस होनी की वजह से श्रीदेवी  की जगह इस रोल के लिये राम्या कृष्णन को रखा। इसी तरह आने वाली फिल्म ‘द अवतार- सीता’ में सीता माता के रोल के लिये करीना कपूर की जगह कंगना रनौत को रखा गया। ये खबर इन दिनों काफी सुर्खियों में है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने 14 सितंबर को एक शानदार खबर देकर अपने फॉलोअर्स व प्रशंसकों का दिल खुश कर दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुये लिखा है कि “आगामी फिल्म ‘द अवतार- सीता’ में ‘देवी सीता’ की भूमिका हमें मिली है। कलाकारों की इस बेहद प्रतिभाशाली टीम के साथ शीर्षक भूमिका के लिए बोर्ड पर आने पर खुशी हुई … सीता राम के आशीर्वाद के साथ … जय सिया राम।”  अभिनेत्री ने आगामी फिल्म का पोस्टर भी जारी किया, जिसे अलौकिक देसाई द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखा गया है। ‘सीता द अवतार’ 5 अलग-अलग भाषाओं जैसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी। पहले यह रोल एक्ट्रेस करीना कपूर निभानेवाली थी। इसको लेकर बहुत ज्यादा कंट्रोवर्सी हो गई थी। वहीं इस फिल्म को लेकर निर्माता सलोनी शर्मा का कहना है कि “हम बता नहीं सकते हैं कि हमें उन्हें इस पीरियड ड्रामा में ऑनबोर्ड लाने में कितनी खुशी हो रही है। कंगना में पूरा देश विश्वास करता है। वह संपूर्ण नारी हैं, पूरी तरह भारतीय संस्कारों से लैस। हम कंगना रनौत के साथ काम करने के लिये बेहद उत्साहित हैं। क्योंकि कंगना भारतीय महिला की भावना और सार का प्रतीक है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अलौकिक देसाई के अनुसार उनकी यह फिल्म सोच के स्तर पर लोगों का नजरिया बदल देगी। दुनिया को पता चलेगा कि हिंदू अपनी ‘पौराणिक कथाओं’ को कैसे समझते और सीख लेते हैं। उन्होंने बताया- ब्रह्मांड उन लोगों की मदद करता है जो विश्वास के साथ आत्मसमर्पण करते हैं। मृगतृष्णा क्या थी, अब स्पष्ट है। एक पवित्र चरित्र का सपना जो कभी नहीं खोजा गया वह अब एक वास्तविकता है। मैं कंगना रनौत को सीता के रूप में लाने के लिये उत्साहित हूं। यह पवित्र यात्रा हमारी पौराणिक कथाओं को देखने के तरीके को बदल देगी। आपके अपार समर्थन और विश्वास के लिये एसएस स्टूडियो को धन्यवाद। वैसे जानकारी के लिये बताते चलें कि पहले यह रोल करीना कपूर करने वाली थीं। उन्होंने ‘द अवतार- सीता’ फिल्म के लिये 12 करोड़ की मांग की थी, जबकि उनकी प्राइस इसकी आधी है।

यही नहीं लोगों को जब पता चला कि करीना माता सीता का रोल कर रही हैं तो बेहद नकारात्मक भाव आये। इसके बाद भी मामला ठीकठाक चल रहा था लेकिन जब निर्माताओं के सामने करीना कपूर ने 12 करोड़ रुपये की डिमांड की तो प्रोड‍्यूसर्स भी सोच में पड़ गये है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है? मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.