केवल 23 साल की उम्र में ऋषभ पंत बन गए करोड़ो के मालिक, ऐसी बदली किस्मत

भारतीय क्रिकेट टीम में देश तो देश दुनियां में अपना नाम कमाकर ऐश से जिंदगी जीने वाले और कम उम्र में अपना नाम लोगों तक पंहुचा दिया है अपने बल्ले का दम और विकेट कीपर का कौशल दिखाने वाले रिषभ पन्त ने छोटी सी उम्र में करोड़ो रूपये कमाए और तो और आईपीएल हो या फिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट उन्होंने अपने प्रदर्शन से हमेशा ही सबको चौंकाया है-

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहिए कि सरपंच को आई पी एल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी भी मिली थी लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऋषभ पंत की इतनी छोटी सी उम्र में कुल संपत्ति कितनी है।

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि 23 साल की उम्र में ऋषभ पंत अब तक लगभग 36 करोड रुपए की संपत्ति के बन चुके हैं। उनकी संपत्ति में इजाफा करती है उनकी दो लग्जरी गाड़ियां जिनकी कीमत भी अंतरराष्ट्रीय मार्केट में करोड़ों रुपए में है यही नहीं ऋषभ पंत के पास एक आलीशान घर भी है। बात करें उनके घर की कीमत की तो वह भी करोड़ों रुपए में है।

पिछले साल एक न्यूज़ वेबसाइट ने सर्वे किया था उस सर्वे में पता चला कि ऋषभ पंत की कुल संपत्ति 5 मिलियन डॉलर हैं। ऋषभ पंत की कमाई का अधिकतर हिस्सा क्रिकेट से ही आता है इसके अलावा है ब्रांड एंडोर्समेंट करते हैं जिनसे उन्हें अच्छी खासी कमाई हो जाती है।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऋषभ पंत हर साल लगभग ₹100000000 की कमाई कर लेते हैं इसके अलावा वह एक बहुत बड़े घर के मालिक भी हैं जिसकी कीमत भी करोड़ों रुपए में उनके घर में बड़े-बड़े कमरों के साथ-साथ दुनिया की हर एक फैसिलिटी मौजूद है।ऋषभ पंत के पास दो महंगी गाड़ियां भी हैं जिनकी कीमत भी करोड़ों रुपए में है। ऋषभ पंत के पास मर्सिडीज ऑडी और फोर्ड जैसी महंगी महंगी गाड़ियां हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.