शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा को लेकर उतार दी शिल्पा की इज्जत,बोली “दीदी येड़ा बनके पेड़ा खा रही है”

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि फिल्मी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुन्द्रा के चलते पिछले कई महीनों से सुर्खियों में बनी हुई है। क्योंकि मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति पर एडल्ट वीडियो शूट करने के आरोप लगे है, इन्ही आरोपों के चलते मौजूदा समय में वह जेल की हवा खा रहे है, इसके साथ ही उनकी मुश्किलें कम होने के बजाए एक के बाद एक बढ़ती ही जा रही है। राज के जेल में जाते ही कई एक्ट्रेस ने उन पर गंभीर आरोप लगाए है। वहीं शर्लिन चोपड़ा ने राज कुन्द्रा के साथ साथ शिल्पा शेट्टी पर भी गंभीर आरोप लगायें।

आपको बता दें कि जब शिल्पा से कोर्ट ने सवाल किया कि उन्हें अपने पति के बारे में क्या जानकारी है। इसके जवाब में शिल्पा ने कहा कि वह अपने काम में कुछ ज्यादा ही लीन थी। इसलिए उन्हें यह पता नहीं चल पाया कि आखिर उनके पति क्या करते हैं और कहां जाते हैं ? जब उनसे पूछा गया कि आपके पति राज कुंद्रा के पास इतने पैसे कहां से आते हैं। इसके जवाब में शिल्पा ने कहा कि पैसे का लेखा जोखा हम अपना खुद करते है। इस जवाब के बाद भी शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा को जवाब दिया है। शर्लिन चोपड़ा ने अपने अधिकारी टि्वटर हैंडल के माध्यम से एक वीडियो ट्वीट कर फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को आड़े हाथों लेते हुए दिख रही है। वीडियो साझा करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने लिखा है कि “येडा बनके पेड़ा खाना।” शर्लिन चोपड़ा द्वारा ट्विटर पर जारी वीडियो में आप साफ तौर पर सुन सकते हैं कि किस तरह से शर्लिन चोपड़ा दीदी दीदी बोलकर फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को जवाब दे रही है।

https://twitter.com/SherlynChopra/status/1438407102645501956?s=20

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि शर्लिन चोपड़ा द्वारा वीडियो जारी करने के बाद ही कई सोशल मीडिया यूजर्स शर्लिन चोपड़ा को जवाब देते दिख रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग शर्लिन चोपड़ा के साथ सहमति भी दिखा रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स शर्लिन चोपड़ा और फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बीच जारी बयानों को देखते हुए चटकारे ले रहे हैं।

हम आपके लिए कुछ ट्विट्स लगा रहे हैं। जिसे देख कर आप खुद समझ जाएंगे कि आखिर किस तरह से शर्लिन चोपड़ा के साथ सोशल मीडिया यूजर्स सहमति दिखा रहे हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है? मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.