19 साल में जीता था पहला शो, 25 साल में बन गए करोड़पति, जाने कितनी सम्पति के मालिक है पवन दीप राजन

मित्रों वैसे तो मनोरंजन की दुनिया में कई ऐसे कलाकार है, जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में एक अलग ही पहचान बना ली है। वहीं अगर बात की जाये छोटे पर्दे के मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल की तो इस प्रोग्राम की लोकप्रियता लगतार बढ़ती जा रही है। बता दें कि इंडियन आइडल 12 के विनर रहे पवनदीप राजन पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियों में है। ‘इंडियन आइडल’ की ट्राफी जीतने से पहले पवनदीप राजन साल 2015 में एक अन्य प्रमुख सिंगिंग रियलिटी शो ‘द वॉइस इंडिया’ के भी विजेता बन चुके हैं। इस शो में उन्होंने ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपए का इनाम जीता था। इसके साथ ही उन्हें एक ऑल्टो K10 कार भी मिली थी। इसी क्रम में आज हम जानेगें कि पवनदीप राजन कितने करोड़ की सम्पति के मालिक है?

दरअसल पवनदीप आज तक के इंडियन आइडल के इतिहास के सबसे जायदा कमाई और कामयाबी पाने वाले कंटेस्टेंट रहे है, बता दे के इंडियन आइडल 2021 के सीजन में अनुरीता और पवनदीप की जोड़ी बहुत ही हिट रही है। आपको बता दें कि पवनदीप के इंडियन आइडल जीतते ही उन्हें 25 लाख नकद और एक चमचमाती कार मिली और उन्हें इंडियन आइडल के विभिन्न विभिन्न स्पोंसर से बहुत सारे गिफ्ट्स आइटम भी मिले। जानकारी के लिये बताते चलें कि पवनदीप उत्तराखंड के चम्पावत जिले के रहने वाले है उनके पिता भी एक म्यूजिशियन है बता दे की पवनदीप इंडियन आइडल से पहले द वौइस् के भी विजेता रह चुके है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि पवनदीप इंडियन आइडल में आने से पहले स्टेज शो किया करते है जिसके लिए वो कम से कम 50 हज़ार रूपए लेते ही है और तथा किसी भी म्यूजिक एल्बम के लिए उनका चार्ज कम से कम 5 लाख रूपए है, पवनदीप का चम्पावत में बहुत ही सुन्दर घर है पवनदीप के पास एक आल्टो K10 कार है एक महिंद्रा xuv 500 भी और पवनदीप स्पोर्ट्स बाइक के बहुत ही बडे दीवाने है इन्होने 10 लाख की एक सुजुकी हयाभुसा भी रखी हैं जो की एक रेसिंग बाइक है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है? मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.