जुड़वां बच्चों को बीवी ने दिया जन्म,पर दोनों के बाप थे अलग अलग,इस तरह से खुली बीवी की पोल

मित्रों इस दुनिया में अजीबो गरीब घटनायें घटित होती रहती है, जो कि हम लोगों को सोशल मीडिया के माध्‍यम से आये दिन सुनने को मिलती रहती है। आपको बता दे कि अक्‍सर देखा जाता रहा है कि कुछ ऐसी भी घटनायें सुनने में आयी है, जिन्हे सुनकर उनपर जल्द विश्वास नही हो पाता है। इसी क्रम में आज हम एक ऐसी घटना से आप लोगों को अवगत कराने वाले हैं, जिसे सुनकर आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें। यह घटना पड़ोसी देश चीन की है जहां पर एक महिला ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है, अब आप कहेंगे इसमें कौन सी नई बात है, यह तो सामान्य है, ऐसा तो हर देश हर शहर में होता है। मगर इस कहानी में ट्विस्ट ये है कि, चीन में पैदा हुए इन जुड़वां बच्चों के दो अलग-अलग बाप है। आइए जाने आखिर क्या है इसकी सच्चाई।

आपको बता दें कि डॉक्टर्स ने नवजात बच्चों के बर्थ सर्टिफिकेट के लिए दोनों का डीएनए टेस्ट कराया, जब उन दोनों की रिपोर्ट सामने आई, तो डॉक्टर्स सोच में पड़ गए, महिला के जुड़वा बच्चों के दो अलग-अलग बाप निकले। रिपोर्ट में सामने आया कि, उन दोनों बच्चों का डीएनए अलग-अलग था, इस बात का पता जब महिला के पति को चला तो वह भी सन्न रह गया, उस शख्स ने कहा कि उसे कभी पता ही नहीं चला कि उसकी पत्नी के संबंध किसी और से भी थे। इन जुड़वाँ बच्चों के टेस्ट करने वाले डॉक्टर डेंग यजुं ने बताया कि, इस तरह के मामले एक करोड़ में एक ही बार सामने आते है, उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि, जब एक महिला एक महीने में दो अंडे रिलीज करती है, उसके बाद कम समय में ही दो लोगों के साथ संबंध बना लेती है, ऐसे में दोनों अंडे अलग-अलग स्पर्म्स के साथ फ्यूज हो जाते हैं, इस तरह की कंडीशन में महिला जुड़वा बच्चों को जन्म तो देती है, लेकिन उनके अलग-अलग पिता हो सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि एक्सपर्ट्स के मुताबिक, महिला अगर एक दिन के अंदर दो लोगों के साथ सेक्स करे, तब इसकी संभावना और अधिक बढ़ जाती है, आपको बता दें कि चीन में ये नियम है कि जब भी किसी आर्मी के जवान के घर बच्चा जन्म लेता है तो उस बच्चे के जन्म के साथ ही बर्थ सर्टिफिकेट के लिए DNA टेस्ट अनिवार्य होता है, इस मामले में भी नवजात बच्चों का DNA किया गया था, इसी से खुलासा हुआ, अब पीड़ित पति ने अपनी धोखेबाज पत्नी पर केस करने का निर्णय लिया है, पति का कहना है कि उसे अपनी पत्नी के अवैध संबंधों की जानकारी नहीं थी, इस मामले पर अब दुनिया भर के लोगों की नजरे टिकी हुई है, हालांकि पति और पत्नी का नाम पब्लिक नहीं किया गया है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है? मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.