BJP सांसद की बहन को हुआ बिहार के लड़के से प्यार, भागकर आ गयी बिहार और

आप सभी प्रेम प्रसंगों के बारे में सुनते ही होंगे प्यार एक ऐसी युक्ति है जिसमे न तो जाति धर्म और न ही भेदभाव रास आता है क्यों की प्यार में दोनों प्रेमी को सब कुछ जायज लगता है ऐसा ही एक मामला राजस्थान और बोहर के एक प्रेमी जोड़े का है इसमें बेटी अपने सांसद पिता से गुहार लगा रही है कि उसे अब अपने पति और परिवार के साथ सुख से रहने दीजिये और हमें परेशान करना बंद कर दीजिये I

वीडियो वायरल होते ही यह हाई प्रोफाइल मामला बन गया है. क्योंकि लड़की खुद को राजस्थान के एक सांसद की बहन बता रही है. लड़का उसके घर के पास के ही एक जिम का ट्रेनर है. जानकारी के अनुसार लकी बिहार का निवासी है. दोनों की जाति भी अलग है. घरवाले दोनों के खिलाफ थे. लड़की की शादी कहीं और करवाने जा रहे थे. इसी कारण उन्हें कोर्ट मैरेज करनी पड़ी. उन्होंने मंदिर में भी शादी की

बता दें कि लड़की राजस्थान के हनुमानगढ़ की रहनेवाली है. शादी कर लेने के बाद कनिका के घरवाले इससे काफी नाराज हुए. लड़के के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर दिया. तभी वे लोग भाग कर वैशाली के हाजीपुर पहुंच गए. उसके साथ ही राजस्थान पुलिस भी हाजीपुर पहुंच गई. उनकी तलाश में कई जगहों पर छापेमारी हुई. कनिका और लकी घबरा गए. वे नगर थाना पहुंचे और खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.

खुद को सरेंडर करने से पहले दोनों ने सोशल मीडिया पर एख वीडियो पोस्ट किया. कनिका का कहना है कि वह राजस्थान के गंगानगर से बीजेपी सांसद निहालचंद मेघवाल की बहन है. और उसके पिता सांसद की पॉलिटिकल पावर का इस्तेमाल कर पुलिस से परेशान करवा रहे हैं. लड़की ने अपने घरवालों पर यह भी आरोप लगाया कि पिता ने घर पर भी काफी टॉर्चर किया है.

देखे विडियो

कनिका और लकी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें और डॉक्यूमेंट्स भी शेयर किए हैं. चूंकि लड़की बालिग है. उसने राजस्थान और हाजीपुर पुलिस के सामने बयान दिया कि उसने अपनी मर्जी से शादी किया है. इस कारण राजस्थान पुलिस मामले का सत्यापन कर वापस चली गई.

Leave a comment

Your email address will not be published.