डांस प्लस में आये लड़के का दर्द सुनकर राघव की आंखों में आये आंसू,बोला”मुझसे ले लो 10 लाख रुपया”

आजकल युवाओ में डांस का क्रेज़ बहुत बढता जा रहा है .हमारे देश में युवाओ में टेलेंट कूट-कूट के भरा है .जो हमे टेलीविजन की दुनिया में डांस शो के जरिये देखने को मिलता है .दूर -दूर से लोग इन शो में ओडीशन देने के लिए आते है .आज के इस लेख में हम आपको रियलिटी शो डांस प्लस 6 में आये एक कंटेस्टेंट एवन नागपुरे के बारे में बताने वाले है. छत्तीसगढ़ के रायपुर से इस शो में हिस्सा लेने के लिए आये है . इस शो में एवन ने अपने जीवन की ऐसी इमोशनल कहानी सबसे शेयर की जिसे सुन सबकी आँखे नम होगयी और इस शो के होस्ट राघव जुयाल अपने आपको रोक न पाए और उन्होंने एवन को दस लाख रूपये देने का वादा कर दिया .

डांसर, कोरियोग्राफर और टीवी होस्‍ट राघव जुयाल (Raghav Juyal) का हर अंदाज लोगों के लुभा जाता है. स्टेज पर डांस हो या अपनी बातों से लोगों हंसाना, राघव की हर अदा को लोग पसंद करते हैं. वह इन दिनों डांस रियलिटी शो डांस प्लस 6 (Dance Plus 6) को होस्ट कर रहे हैं, जो डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर प्रसारित हो रहा है. कोरोना काल में उत्तराखंड वासियों की उन्होंने खूब मदद की. मुश्किल हालातों में लोगों की सेवा कर उन्होंने ये बता दिया था वह कितने दिलदार हैं. हाल ही में डांस प्लस 6 में कंटेस्टेंट का दुख सुन उन्होंने (राघव) उसकी मदद के लिए 8 लाख रुपये (Raghav Juyal promises to give 8 lakh rupees to Contestant) देने का वादा कर दिया.

हर बार की तरह इस बार भी डांस रियलिटी शो डांस प्लस 6 (Dance Plus 6) एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स आए हैं. रियलिटी शोज में आए हर कंटेस्टेंट की अपनी एक कहानी होती है. एक कंटेस्टेंट छत्तीसगढ़ के रायपुर से शो में पहुंचा है, जिसका नाम है एवन नागपुरे (Avon Nagpure). उन्होंने जबरदस्त डांस दिखाया और बताया कि 10 लाख रुपये के लिए वह यहां इस शो में आए हैं, जिससे वह अपने पिता का कर्जा भर सके

एवन नागपुरे के पिता का निधन कोरोना के कारण हुआ था. ऑक्सीजन की कमी और समय पर बैड नहीं मिल पाने की वजह से उनके पिता का निधन हो गया था. पिता के निधन के बाद अब घर की जिम्मेदारी नन्हें कंधों पर हैं. कंटेस्टेंट ने बताया कि उनको डांस में काफी रूचि है और उन्होंने ये ठान लिया कि इसके जरिए वह अपने पिता के कर्ज को पूरा कर सकते हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.