अनोखी है यामी गौतम और आदित्य की लव स्टोरी,इस तरह किया था प्रपोज

बॉलीवुड में कब क्या हो जाये ये तो सोचना बड़ा ही मुश्किल है चाहे वो सदी हो या और कुछ इसी कड़ी में एक्ट्रेस यामी गौतम और डायरेक्टर/ फिल्ममेकरआदित्य धर बिना किसी जानकारी के 04 जून को शादी कर अपने फैन्स को आश्चर्य चकित कर दिया I पिछले कुछ समय से दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यामी गौतम और आदित्य ने हिमाचल प्रदेश में प्राइवेट फंक्शन में हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की है। एक्ट्रेस ने मेहंदी-हल्दी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले ही शेयर कर चुकी हैं।

सोमवार (07 जून) को यामी गौतम ने शादी के बाद की अपनी पहली तस्वीर शेयर की है। यामी लाल रंग की बनारसी साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। नई नवेली दुल्हन की तरह यामी ने मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हैवी जूलरी पहनी है। यामी ने लाला साड़ी के साथ गोल्डन जूलरी कैरी किया है।फोटो को शेयर कर यामी ने लिखा है ,”रिंद पोश माल गिंदने द्राये लो लो…आओ स्प्रिंग सीजन का वेलकम करें।” ‘रिंद पोश माल गिंदने द्राये लो लो’ एक कश्मीर गीत है।

यामी गौतम की तस्वीरों पर उनके बॉलीवुड सेलेब्स दोस्तों ने रिएक्ट किया है। ताहिरा कश्यप और विक्रांत मैसी ने कमेंट में दिल का इमोजी दिया है। यामी गौतम की बहनसुरीली ने लिखा, “मैंने अभी तक इस गाने पर डांस परफॉर्मेंस नहीं दी है।” सिर्फ एक घंटे में यामी की इस तस्वीर पर 3.83 लाख से ज्यादा लाइक्स हैं। यामी की शादी की सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

शादी के बाद की यामी गौतम की एक और तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह हरे रंग की बनारसी साड़ी में दिखाई दे रही हैं। नई नवेली दुल्हन की तरह यामी ने हाथों में लाल चूड़ा, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहना है। हालांकि इस तस्वीर को यामी ने शेयर नहीं की थी। लेकिन सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रही है। यामी की तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.