कंगना से पंगा लेना,जावेद अख्तर को पड़ गया भारी, अब जायेंगे जेल

अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. हालही में कंगना की फिल्म थलाइवी तीन भाषाओ हिंदी ,तमिल और तेलुगु में रिलीज हुयी है . जिसे दर्शको द्वारा बहुत पसंद किया गया है . यह फिल्म दिवंगत मुख्यमंत्री और पूर्व अभिनेत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है. जयललिता के किरदार को कंगना ने बहुत ही खूबसूरती के साथ निभाया है . आपकी जानकारी के लिए बता दे अभिनेत्री कंगना रनौत पर गीतकार जावेद अख्तर ने केस कर दिया था .जिसके सिलसिले में कंगना को सोमवार को मुंबई में स्थित अंधेरी को र्ट जाना था .कोर्ट में जाने के बाद कंगना से क्या-क्या सवाल किये गये और कोर्ट का क्या फैसला था जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़े .

जावेद अख्तर भी थे मौजूद

दरअसल फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को मजिस्ट्रेट के सामने जाना था। कंगना रनौत मजिस्ट्रेट के सामने गई और उन्होंने अपना बयान द र्ज करवाया। कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने गीतकार जावेद अख्तर भी मौजूद थे। इसी दौरान कंगना रनौत ने गीतकार जावेद अख्तर से ही उ ल्टा सवाल जवाब करना शुरू कर दिया। सवाल जवाब करते समय गीतकार जावेद अख्तर उ ल्टे पैर जाने के लिए तैयार होने लगे। तभी कंगना रनौत ने अपना नि र्णय सुनाते हुए कह दिया कि वह भी अब जावेद अख्तर पर मामला द र्ज करवाएगी।

कंगना ने जावेद पर करवाया मामला द र्ज

कोर्ट में जावेद और कंगना दोनों मौजूद थे। काफी फैंस भी वहां मौजूद थे। अदालत में कुछ फैंस जावेद अख्तर के थे। तो कुछ फैंस अभिनेत्री कंगना रनौत के। अदाल त में ही कंगना रनौत ने कहा कि वह अपने ऊपर द र्ज मामला अन्य राज्य में ट्रां सफर करवाना चाहती है। कंगना रनौत की मांगों को देखते हुए मजिस्ट्रेट ने कंगना रनौत को एक नई तिथि दी है। तिथि के अनुसार उन्हें अगली बार 15 नवंबर को दोबारा कोर्ट में पे श होना है।

जब कंगना से पूछा गया कि वह अपने ऊपर द र्ज मामला अन्य राज्य में क्यों ट्रांसफर करवाना चाहती है। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि “महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री नहीं चाहते की मैं स्वतं त्र रूप से फिल्म में काम कर सकूं।”

समाचार एजेंसी ANI ने ट्वीट कर दी जानकारी

समाचार एजेंसी कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बारे में जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया है। ट्वीट के ज रिए समाचार एजेंसी ने एक तस्वीर भी साझा की है। तस्वीर में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत नजर आ रही है। जिसमें कि वह कोर्ट जाति दिख रही है। समाचार एजेंसी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि जावेद अख्तर ने कंगना पर मानहानि का मामला दर्ज करवाया था। अभिनेत्री कंगना रनौत अदालत में पे श हुई। अगली बार कंगना रनौत को अब 15 अक्टूबर को कोर्ट आना है।

Leave a comment

Your email address will not be published.