पंजाब के नए मुख्यमंत्री सिख हैं या इसाई! पत्नी ने बताया सच..

पंजाब में मुख्यमंत्री के पद की उठा पटक काफी समय से चल रही थी अंत में पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को इस्तीफा देना पड़ा । बाद में नए मुख्यमंत्री का चुनाव कर लिया गया । क्या आपको नए मुख्यमंत्री के बारे में जानते है । पंजाब के नए मुख्यमंत्री देखने में सिख लगते हैं। लेकिन उनके घर पर कुछ ऐसा देखने को मिलता है। जिस से वह सिख नजर नहीं आते।इत्तेफाक से ये जानकारी उनकी पत्नी से मिली है। आइये जानते है क्या है सच –

बीते कल यानी इतवार के दिन पंजाब के बनने वाले नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की पत्नी न्यूज़ चैनल को इंटर व्यू दे रही थी। इंटर व्यू के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके बारे में शायद ही आपको पहले से जानकारी होगी। दरअसल जिस समय चरणजीत सिंह चन्नी की पत्नी मीडिया से बातचीत कर रही थी। उसी दौरान उनके पीछे दीवार पर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके बारे में इन दिनों मीडिया में चर्चा हो रही है। दरअसल दीवार पर एक क्रॉ स दिख रहा है। अब आप समझ चुके होंगे कि क्रॉ स किस धर्म से जुड़ा होता है।

इस क्रॉ स को देखने के बाद ही कई सोशल मीडिया यूजर्स यह सवाल कर रहे हैं कि क्या अब राहुल गांधी और सोनिया गांधी पंजाब में एक दलित शिख के नाम पर ईसाई धर्म के मानने वालों को मुख्यमंत्री बना रहे हैं। इसे लेकर सुदर्शन समाचार चैनल के पत्रकार ने भी ट्वीट कर जानकारी दी है। अब देखने वाली बात यह है कि क्या चरनजीत सिंह चन्नी सच में एक सिख धर्म से आते हैं या वह ईसाई धर्म को मानते हैं।

सुदर्शन समाचार चैनल के पत्रकार सुरेश चौहानके ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया है। जिससे हमें इस बात की जानकारी मिलती है कि चरणजीत सिंह चन्नी एक दलित सीख नहीं बल्कि ईसाई धर्म से ताल्लुक रखने वाले हो सकते हैं। सुरेश चौहानके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “दलित सिख नहीं बल्कि इसाई मुख्यमंत्री दिया है पंजाब को कॉंग्रेस ने ? उनकी पत्नी हमको प्रतिक्रिया दे रही हैं तो पीछे दिवार पर क्रॉ स दिख रहा है!”

Leave a comment

Your email address will not be published.