कचरे के ढेर में पड़ी मिली थी मिथुन चक्रवर्ती को बच्ची, आज उसकी खुबसुरती के आगे चाँद शर्मा जाये

मित्रों हमारी बॉलीवुड इंड्रस्‍टी में बहुत सी फिल्मों का दौर रहा है और पहले के दशक से लेकर आज तक बहुत सी फिल्में हमें देखनो को मिली है और उन फिल्मों को देखकर हमें काफी मनोरंजन भी मिल रहा है। ऐसे तो बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता है जिनके अभिनय को भुला पाना काफी मुश्किल है। इसी क्रम में आज हम बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के संबंध में बात करने वाले है, जिनकी बेटी की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की कई नायिकाये शर्मा जाये।         

आपको बता दें कि एक्टिंग और डांस से लाखो दिलो पर राज करने वाले मिथुन चक्रवर्ती को सभी प्यार से दादा कहकर बुलाते है। मिथुन ने हिंदी और बंगाली दोनों फिल्मो में काम किया है। यूँ तो मिथुन की पूरी जिन्दगी एक खुली किताब की तरह है जिसके पन्ने हर कोई पढ़ लेता है पर एक पन्ना आज भी उनकी जिन्दगी का ऐसा है जिसे बहुत कम लोग जानते है। बता दें कि लडकी घर की लक्ष्मी होती है पर कुछ लोग कूड़ा समझकर कूड़ेदान में फेंक देते है। कुछ ऐसा ही बंगाल में भी एक बच्ची के साथ किया गया। बच्ची के माता पिता कौन है कोई नही जानता, बंगाल में किसी ने छोटी सी बच्ची को कूड़े के ढेर में फेंक दिया। किसी ने भी उस बच्ची की ओर ध्यान नही दिया पर बाद में जब लोगो ने देखा बच्ची रो रही है तो उसे सरकारी संस्था वालो को दे दिया। संस्था वालो से जब मिथुन तक बच्ची मिलने की बात पहुंची तो वे फौरन उसे मिलने निकल पड़े।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि मिथुन ने जब बच्ची को रोते हुए देखा तो उनका दिल पिघल गया वे बच्ची को लेकर अपने घर आ गये,  घर में बच्ची को देखकर मिथुन की पत्नी योगिता बहुत खुश हुई, उन्होंने बच्ची को अपने सीने से लगाया और उसे बेटी की तरह प्यार करने लगी। मिथुन जब बच्ची को देखने गये थे तो उन्होंने एक रात में ही बच्ची से जुड़े सारे पेपर बनवा लिये थे। उस बच्ची का नाम दिशानी रखा गया और अब दिशानी काफी बड़ी हो चुकी है, दिशानी देखने में काफी खुबसूरत है मिथुन ने दिशानी को अपने तीनो बच्चो की तरह ही पाला है उन्होंने चारों बच्चो में कभी कोई भेदभाव नही किया, दिशानी को लेकर सोशल मिडिया पर कुछ इस तरह की खबरे वायरल हो रही है कि वे जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती है। दिशानी को फिल्मो का बहुत शौक है वे फिल्मे देखना ज्यादा पसंद करती है, दिशानी के फेवरिट हीरो सलमान खान है, दिशानी देखने में बहुत ज्यादा खुबसूरत है, दिशानी को गोद लिए आज मिथुन को 17 साल हो गये है दिशानी को मिथुन ने अपने घर लाकर उनकी पूरी दुनिया बदलकर रख दी है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है? मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.