सर्जरी के दौरान महिला के रोने पर लगा एक्स्ट्रा चार्ज, वायरल हुआ बिल वाला ट्वीट

जब कभी किसी का स्वास्थ्य ठीक न होने पर जाँच के दौरान उन्हें पता चले की उस इंसान की सर्जरी या कोई ओपरेशन होने वाला है . वो इंसान बुरी तरह डर जाता है .डर और घबराहट के कारण कुछ लोग खाना -पीना छोड़ देते है .तो कुछ को नींद नही आती .हर इंसान में डर और घबराहट और परेशानी के अलग -अलग लक्ष्ण दिखाई देते है .आज के इस लेख में हम आपको अमेरिका के एक ऐसे मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे एक महिला की मोल सर्जरी के दौरान घबराहट और डर के कारन आंसू बहने लगे .और ऐसे में उस महिला पर सर्जरी के दौरान रोने की वजह से चार्ज लगा दिए गये जिसे महिला ने सोशल मिडिया पर शेयर किया है .

 

दरअसल, अमेरिका की एक महिला ने दावे के साथ कहा कि सर्जरी के दौरान उसके रोने पर डॉकटर्स ने चार्ज लगा दिया. वहीं सबूत के तौर पर महिला ने बिल की तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. इस ट्वीट में 11 डॉलर का शुल्क रोने पर लगाया गया है. बता दें, महिला के इस ट्वीट ने सब का ध्यान आकर्षित किया और देखते ही देखते ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

महिला पर लगा ब्रीफ इमोशन चार्ज

सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना को लेकर एक बहस सी छिड़ गई जिसमें यूजर्स अपने विचार शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. बता दें, इस पूरे वाक्य को बताने वाली महिला का नाम मिज है. मिज ने मेडिकल बिल को शेयर किया जिसे तिल हटाने की सर्जरी के बाद उन्हें सौंपी गई थी. इस बिल में देखा जा सकता है कि तिल हटाने की सर्जरी कुल $234 में हुई. बिल में फिजिशियन सर्विस, सर्जिकल सर्विस के साथ-साथ ब्रीफ इमोशन चार्ज भी लगाया गया है. ये चार्ज सर्जरी के वक्त रोने के कारण लगाया गया है. जिसे मिज ने चुकाया है.

1.50 लोगों ने किया मिज का ट्वीट लाइक

आपको बता दें, महिला के इस ट्वीट को अब तक 10 हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया गया है. वहीं, 1.50 लाख के करीब लोगों ने लाइक किया है.

Leave a comment

Your email address will not be published.