बेटे से बात करने के लिए शाहरुख खान को मिले 2 मिनट, उसी में किंग खान ने बेटे को दे डाली ये सलाह

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन के रेव पार्टी के बाद हिरासत में जाने के बाद शाहरुख खान बहुत परेशान नज़र आ रहे है .दरअसल मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज में रेव पार्टी की जा रही थी जिसमे और बहुत से लोगो के साथ शाहरुख खान का बेटा आर्यन भी शामिल था .इस पार्टी में हिरासत में लेने के बाद आर्यन को किला कोर्ट द्वारा एक दिन के लिए कस्टडी में भेजा गया .जिसके बाद अपने वकील से बात करके शाहरुख खान ने आर्यन से 2 मिनट बात की .

बेटे से बातचीत में शाहरुख खान ने आर्यन को धैर्य रखने की सलाह दी है। वहीं रविवार को आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा था कि वे सोमवार को रेगुलर कोर्ट में आर्यन की जमानत के लिए अर्जी दाखिल करेंगे। बता दें कि NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की टीम ने छापेमारी करते हुए 8 लोगों को हिरासत में लिया था। इनमें से आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था।

एक तरफ जहां वकील सतीश मानशिंदे आर्यन खान की जमानत की तैयारी कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर NCB सूत्रों का कहना है कि NCB भी आर्यन की कस्टडी बढ़ाने की अपील करेगी। एनसीबी अभी आर्यन से और पूछताछ करना चाहती है। एनसीबी का कहना है कि आर्यन खान के चैट से कुछ ड्रग्स पेडलर्स के बारे में जानकारियां मिली हैं। एनसीबी ने ये दावा भी किया है कि ड्रग्स पार्टी में जितने लोग शामिल थे सब पहले से एक दूसरे के कॉन्टैक्ट में थे।

आर्यन खान की वॉट्सऐप चैट से भी बड़ा खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पता चला है कि आर्यन कुछ ड्रग पैडलर के संपर्क में थे। तीनों आरोपियों (आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा) के पास 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम MD, 21 ग्राम चरस और MDMA की 22 गोलियां मिली हैं। इस केस में गिरफ्तार हुए लोगों के खिलाफ सेक्शन 8C, 20B, 27, 35 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.