मैं चाहता हु मेरा बेटा ड्र’ग्स ले”,देखो क्या बोल रहे है शाहरुख खान

फ़िल्मी जगत के किंग खान ने बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है .अपने शानदार अभिनय के लिए शाहरुख़ हमेशा चर्चा में रहते है .शाहरुख की बेटी भी कुछ दिनों पहले अपने महंगे जूतों के लिए सुर्खियों में बनी हुयी थी .जिसकी तस्वीरे सोशल मिडिया पर बहुत वायरल हुयी थी .लेकिन हालहि में शाहरुख खान के बेटे आर्यन आजकल चर्चा का विषय बने हुए है .आर्यन के चर्चा में आने की वजह रेव पार्टी बताई जा रही है .

दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार की रात को क्रूज़ पर हो रही रेव पार्टी के दौरान कुछ लोगो को हिरासत में लिया था .उनमे से एक आर्यन भी थे .इस मामले के बाद से शाहरुख खान का एक पुराना इंटरव्यू फिर से सुर्खियों में है .इस इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने आर्यन के लिए ड्रग्स और सेक्स से सम्बन्धित बहुत कुछ कहा था .

ETimes ने NCB के एक सीनियर अधिकारी से इस सम्बंध में सम्पर्क किया। उन अधिकारी ने यह कन्फर्म किया है कि एजेंसी ने शाहरुख के बेटे आर्यन को हिरासत में लिया है और अभी उनसे पूछताछ चल रही है। इसी बीच शाहरुख खान का एक पुराना इंटरव्यू सुर्खियों में छाया है, जो उन्होंने बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल को दिया था।

उन्होंने इस इंटरव्यू में बेटे के लिए गलत काम करने की इच्छा जताई थी। हालांकि, यह सब उस वक्त शाहरुख खान ने मजाक में कहा था, वह तभी कुछ समय पहले ही पहली बार पापा बने थे।

सिमी ग्रेवाल ने शाहरुख से यह पूछा था कि वह आर्यन का पालन-पोषण कैसे करेंगे तो इसके जवाब में उन्होंने कहा था- वह चाहते हैं कि आर्यन वो सारे काम करे जो वह अपनी टीनएज में नहीं कर सके। शाहरुख ने कहा था कि वह काफी कुछ ऐसा करना चाहते थे जो कि वह चाहकर भी नहीं कर सके क्योंकि उनके पास इतनी सुविधाएं नहीं थीं।

शाहरुख ने सिमी ग्रेवाल से कहा था, ‘जब आर्यन 3-4 साल का हो जाएगा तो मैं उसे कहूंगा कि वह लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है। बेहतर हो कि वह ये सब जल्दी ही शुरू कर दे जो मैं नहीं कर सका। अगर आर्यन घर से बाहर जाता है तो मैं चाहूंगा कि मेरे साथ काम करने वाले लोग जिनकी बेटियां हैं, वह आकर मेरे पास उसकी शिकायत करें।’

Leave a comment

Your email address will not be published.