आर्यन ड्रग्स केस में पकड़ी गई शाहरुख खान के लड़के की चोरी, NCB के हाथ लगी बड़ी जानकारी

बॉलीवुड के बादशाह, किंग खान यानी शाहरुख़ खान की परेशानी बढती जा रही है शाहरुख़ की परेशानी का कारण है उनका बेटा आर्यन खान ! बता दें कि आर्यन खान इस वक्त NCB की हिरासत में है क्यूंकि उन्हें बीते शनिवार की रात मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज़ पर ड्रग्स एवं रेव पार्टी केस में गिरफ्तार किया है और पूछताछ के लिए 7 अक्टूबर तक वो रिमांड पर रहेंगे !

शनिवार-रविवार की दरमियानी रात क्रूज में डाली गई रेड के पश्चात् रिमांड में लिए गए आठ व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया था। तत्पश्चात, सोमवार को भी NCB ने क्रूज में तलाशी ली तथा कुछ व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ के पश्चात् तीन और व्यक्तियों को अरेस्ट कर लिया है। मतलब अब तक इस मामले में 11 व्यक्तियों की गिरफ्तारियां हो चुकी हैं।

वही इस बीच एक ओर तो आर्यन खान ने NCB की पूछताछ में यह कहा है कि उन्हें अपने पापा शाहरुख खान से बात तक करने के लिए मैनेजर से अपॉइनमेंट लेना पड़ता है तो दूसरी ओर अरेस्ट किए गए कई लड़के-लड़कियों के माता-पिता अपने बच्चों का ध्यान रखने के लिए पूरा ज़ोर लगा रहे हैं। कुछ मांएं मैकडोनाल्ड से बर्गर लाकर NCB दफ्तर के बाहर रख जा रही हैं, जिससे उनके बच्चे अच्छी प्रकार से खाना खा सकें।

कुछ माता-पिता पहनने के लिए कपड़े और अन्य आवश्यक सामान छोड़े जा रहे हैं। साडा मुंडा भले ही बिगड़ गया हो, लेकिन मां तो मां होती है। खैर, एक बड़ा खुलासा यह हुआ है कि ड्रग्स की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डार्कनेट एवं बिटक्वाइन का उपयोग हो रहा था। साथ ही आर्यन खान के मोबाइल चैट से NCB अफसरों को एक लीड प्राप्त हुई थी, जिसके आधार पर NCB ने रविवार की रात को मुंबई के कई क्षेत्रों में रेड मारी थी। इन्हीं छापेमारियों में NCB ने ड्रग्स पेडलर श्रेयस नायर को पकड़ा था।

श्रेयस नायर से पूछताछ के आधार पर खबर सामने आई है कि ड्रग्स का ये सारा लेन-देन क्रिप्टोकरंसी के माध्यम से हुआ था। श्रेयस नायर को ड्रग्स के लिए ऑर्डर डार्क वेब के माध्यम से दिया गया था तथा उसका भुगतान बिटक्वाइन से किया गया था। सोमवार को फिर से कार्डेलिया क्रूज एंप्रेस में तलाशी के पश्चात् कुछ और नए खुलासे सामने आए हैं। जिस पर NCB एक बड़ी रिपोर्ट तैयार कर रही है। 7 अक्टूबर को आर्यन खान की कस्टडी समाप्त हो जाएगी। इसके पश्चात् उन्हें फिर से अदालत में पेश करना होगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.