पति ही बन गया पत्नी की जान का दुश्मन, गले लगाकर कर दिया बम विस्फोट

मित्रों आज के समय में अगर कोई भरोसे का मिल जाये तो वह बहुत बड़ी उपलब्धी मानी जाती है चाहे वो कार्यक्षेत्र में हो या फिर जीवनसाथी की बात हो आये दिन आप लोग इस संबंध में कई घटनाये सुनते होगें। जिनमें कुछ घटनाये तो ऐसी होती है जो सुनने या फिर देखने के पश्चात आप लोग भी सोच में पड़ जाते होगें कि ऐसा भी हो सकता है क्या? पर फिर भी लोग विश्वास करते है। आपको बता दें कि हालही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनने के पश्चात आप लोग भी सक्ते में आ जायेगें।

दरअसल आज हम जिस घटना के संबंध में बात करने जा रहे है वो घटना मिजोरम के लुंगलेई जिले से है, जहां पर एक 62 वर्षीय व्यक्ति ने आत्मघाती बम हमले में अपनी पूर्व पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी, घटना मंगलवार को लुंगलेई जिले की उच्चाधिकार समिति के कार्यालय के सामने चानमारी वेंग क्षेत्र में हुई। एक रिपोर्ट की माने तो सब्जी विक्रेता 61 वर्षीय पाई लालथियानघलीमी अपनी 40 वर्षीय बेटी के साथ सब्जी बेच रहे थे, जिसका भी एक छोटा सा स्टॉल था, पाई लालथियानघलीमी की 40 वर्षीय बेटी के अनुसार, 62 वर्षीय पु रोहिंगलियाना इलाके में आए और पहले अपनी पूर्व पत्नी के बगल में बैठ गए, पु रोहिंगालियाना ने अपनी पूर्व पत्नी को लोकल सिगरेट को रोल करने का अनुरोध किया, सिगरेट जलाने के बाद रोहिंगालियाना ने बुखार के कारण चक्कर आने की शिकायत की और अचानक उसने अपनी पूर्व पत्नी को गले लगा लिया, जिसके बाद एक जोरदार धमाका हुआ।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि 61 वर्षीय महिला और रोहिंगलियाना दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया, हालांकि, विस्फोट में मृतक महिला की बेटी को कोई चोट नहीं आई, लुंगलेई जिला पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि, ऐसा संदेह है कि विस्फोट में जिलेटिन का इस्तेमाल किया गया था जिसे कथित तौर पर उसने कपड़ों के अंदर छुपाये हुये था। हालकि इस घटना के पीछे की मुख्य वजह के संबंध में अभी अभी किसी को नही पता चला है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.