शाहरुख़ खान के लाडले ने जिस लग्जरी क्रूज पर मनाई पार्टी, उसका एक दिन का किराया है इतना कि

सु’शांत सिंह राजपूत केस के बाद से बहुत से सेलिब्रिटीज का नाम ड्र ‘ग्स मामले में सामने आया है .जिनमे दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकूलप्रीत सिंह का नाम भी शामिल है . मशहूर कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष को भी ड्र ‘ग्स के मामले में हिरासत में लिया गया था और इस मामले में उनसे पूछताछ की गयी थी . लेकिन इसे लेकर एक अन्य मामला सामने आया है जिसमे अभिनेता शाहरुख खान के के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने हिरासत में ले लिया है .

आर्यन खान आमतौर पर लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं. हाल ही में वे एक क्रूज पार्टी का हस्सा बनें जहां उन्हें एनसीबी ने ड्रग कन्ज्यूम करने के चलते गिरफ्तार कर लिया. उन्हें फिलहाल एनसीबी ने 7 अक्टूबर तक कस्टडी में रखा है.


आर्यन खान बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे हैं. वे एक लग्जीरियस लाइफ स्टाइल जीते हैं. आर्यन खान जिस क्रूज में पार्टी कर रहे थे वो भी कोई मामुली शिप नहीं थी और उसमें कई सारी सुविधाएं मौजूद थीं. इस शिप में पार्टी करने का या नाइट स्पेंड करने का खर्चा भी बहुत ज्यादा है.

ये क्रूज वाटरवेज लीजर टूर‍िज्म प्राइवेट लिमिटेड का है. इसका नाम कॉर्डेलिया क्रूज है. क्रूज में कई तरह की सुविधाएं मौजूद हैं. पार्टी के लिए और फ्रेंड्स. संग एंजॉय करने के लिए क्रूज में हर तरह की सुविधाए दी गई हैं. तभी तो इनका मजा लेने के बाद काफी दिनों तक लोग इस सफर को याद रखते हैं और आकर्षित भी होते हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.