2027 की दुनिया में गलती से पहुंचा ये शक्श, विडियो बना कर लोगों को दिखा 6 साल बाद की दुनिया

आज के समय में रोजाना कुछ न कुछ हैरान कर देने वाली बात सुनने को मिल जाती है .जिस पर विश्वास कर पाना मुश्किल है. बहुत से लोगो ने ऐसे -ऐसे दावे किये है कि ये समझ पाना मुस्किल हो जाता है ये बात कितनी सच है और कितनी झूट . आपने ये तो अक्सर सुना होगा कि किसी इन्सान को अपने पिछले जन्म की बाते याद हो .घर परिवार वाले याद हो और उन लोगो द्वारा बताई गयी बातो के बाद पता करने पर वो बाते सच साबित भी हुयी है .लेकिन अब सोशल मिडिया पर एक हैरान कर देने वाली बात को लेकर एक व्यक्ति सुर्खियों में बना हुआ है .दरअसल उस व्यक्ति का कहना है कि वो अभी 2027 में है .और 2027 में उसके आलावा और कोई इंसान नही है .जिसकी वीडियो उस व्यक्ति ने सोशल मिडिया पर भी शेयर की है .

2027 का ये टाइम ट्रैवलर (Time Traveller) अचानक अपने दावों की वजह से चर्चा में आ गया. उसने टिकटोक अकाउंट पर कई वीडियोज अपलोड किये हैं. इन वीडियोज में खाली सड़कें, मॉल और घर नजर आ रहे हैं. इन वीडियोज में कोई और इंसान दिखाई नहीं दे रहा है. शख्स का कहना है कि ये सारे वीडियोज 2027 के हैं. आज से 6 साल बाद दुनिया ऐसी दिखेगी. वो गलती से भविष्य में चला गया है. उसे लौटने का कोई तरीका समझ नहीं आ रहा. ऐसे में उसके लिए 2027 में एक-एक दिन बिताना काफी मुश्किल लग रहा है.

शख्स का दावा है कि 2027 में सिर्फ वही दुनिया में जिन्दा रह जाएगा

लोगों संग शेयर कर रहा वीडियो
भविष्य में पहुंचे इस शख्स का नाम जेवियर बताया जा रहा है. जेवियर ने टिकटोक @unicosobreviviente नाम से अकाउंट बना रखा है. इसपर कई वीडियोज शेयर किये जाते हैं. इसके अलावा ये शख्स इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव है. शख्स का कहना है कि ये सारे वीडियोज स्पेन के हैं. लेकिन साल 2027 चल रहा है. उसने वहां घूमते हुए कई वीडियोज बनाए हैं और उन्हें टिकटोक पर शेयर करता है. जेवियर 13 फरवरी से भविष्य में फंसा हुआ है. उसने बताया कि अचानक एक दिन वो अस्पताल में उठा और उसके बाद खुद को पूरे शहर में अकेला पाया.

8 महीने से रह रहा है अकेला

जेवियर का कहना है कि जब वो अस्पताल में जाएगा तब 13 फरवरी 2027 काल रहा था. इसके बाद से उसे एक इंसान वहां नजर नहीं आया है. उसे समझ नहीं आ रहा कि वो भविष्य से कैसे लौटेगा? हर जगह सन्नाटा छाया हुआ है. हालांकि, जेवियर के दावों पर यकीन करना मुश्किल है. लोगों का कहना है कि 2027 में फंसा इंसान आज के डेट के टिकटोक अकाउंट पर वीडियो कैसे पोस्ट कर पा रहा है? साथ ही जो वीडियोज जेवियर डालता है, उसमें कहीं भी धूल नजर नहीं आती है. ऐसे में हो सकता है कि ये शख्स सिर्फ वीडियोज वायरल करने के लिए तब शूटिंग करता है, जब आसपास कोई ना हो. जहां जेवियर का कहना है कि 2027 में सिर्फ वही जिंदा बचा है, वहीं उसके एक वीडियो में कुछ लोगों ने पीछे चलते जहाज को देखा था. ऐसे में लोगों ने उसे झूठा बोला.

Leave a comment

Your email address will not be published.