सिद्धार्थ को लेकर कुशाल की पोस्ट ने किया सबको भावुक, लिखा वो मेरे दोस्त की जान थी…

टीवी इंडस्ट्री से आई दुःख भरी खबर ने लोगो को हैरान कर दिया था . कि अभिनेता सिदार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नही रहे . कोई भी इस बात पर विश्वास नही कर पा रहा था . लेकिन होनी को कौन टाल सकता है .सिदार्थ के जाने का गम अभी तक उनके फैन्स को है . सिड्नाज़ की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते थे लेकिन सिदार्थ के जाने के बाद शहनाज़ के प्रति लोगो हमदर्दी और ज्यादा बढ़ गयी है . ऐसे में अभिनेता कुशाल टंडन ने भावुक कर देने वाली एक पोस्ट की है .जिसमे कुशाल ने बताया है कि उनके दोस्त सिदार्थ के जीवन में शहनाज़ का क्या महत्व था .दोनों एक दुसरे को कितना चाहते थे .

दरअसल, हाल ही में ट्विटर पर कुशाल ने फैंस से बात करने के लिए लाइव चैट सेशल रखा। इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि- ‘क्या आप शहनाज गिल के साथ काम करना चाहेंगे, उनके बारे में एक शब्द कहें’… इस पोस्ट पर जवाब देते हुए कुशाल ने जो ट्वीट किया उसे देखकर सभी इमोशनल हो गए। उन्होंने लिखा- ‘दोस्त की जान था, है और रहेगी’… कुशाल और सिद्धार्थ आपस में काफी अच्छे दोस्त थे। इस ट्वीट से भी ये बात साफ जाहिर है। यहां देखें कुशाल का वायरल हो रहा पोस्ट-

इमोशनल हुए फैंस

इस पोस्ट को कई लोग रीट्वीट करते दिखाई दे रहे हैं। इसे रीट्वीट करते हुए कई फैंस सिद्धार्थ-शहनाज के रिश्ते पर इमोशनल पोस्ट करते दिख रहे हैं। बता दें कि सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल की दिल तोड़ देने वाली तस्वीरें सामने आई थीं।

कई सेलेब्रिटीज ने भी दुख जाहिर करते हुए बताया था कि शहनाज गिल का हंसता हुआ चेहरा दर्द से भर गया है। सभी ने ये भी जाहिर किया था इस मुश्किल वक्त में वो सिद्धार्थ के परिवार और शहनाज के साथ खड़े रहेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.